• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • RPSC Interview Schedule New Update 2022; Assistant Professor, Civil Engineering Interview Date At Rpsc.rajasthan.gov.in

RPSC ने जारी किया इन्टरव्यू कार्यक्रम:असिसटेंन्ट प्रोफेसर के 16 मई से और प्रवक्ता- सिविल इंजीनियरिंग के 23 मई से शुरू होंगे

अजमेर2 महीने पहले
RPSC

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कॉलेज शिक्षा विभाग तथा तकनीकी शिक्षा विभाग में विभिन्न पदों के लिए इन्टरव्यू कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

कॉलेज शिक्षा विभाग के सहायक आचार्य (लोक प्रशासन एवं दर्शनशास्त्र) के पदों के लिए इन्टरव्यू का आयोजन 16 मई 2022 को किया जाएगा। इसी प्रकार सहायक आचार्य - वनस्पति विज्ञान के पदों के लिए इन्टरव्यू 17 मई से 20 मई 2022 तक आयोजित किए जाएंगे।

तकनीकी शिक्षा विभाग में प्रवक्ता- सिविल अभियांत्रिकी के पदो के लिए इन्टरव्यू का आयोजन 23 मई से 24 मई 2022 तक किया जाएगा।

सचिव एचएल अटल ने बताया कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए है, वे अभ्यर्थी इन्टरव्यू दिनांक को विस्तृत आवेदन-पत्र दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों के आयोग में आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें। विस्तृत आवेदन-पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। अभ्यर्थियों के इन्टरव्यू लेटर को आयोग की वेबसाइट पर यथा समय अपलोड कर दिया जाएगा।

लाने होंगे मूल दस्तावेज
साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी केंडीडेट अपने समस्त मूल प्रमाण-पत्र मय फोटो प्रति अवश्य साथ लाएं। इनके अभाव में अभ्यर्थियों को इन्टरव्यू से वंचित कर दिया जाएगा। साक्षात्कार में शामिल होने वाले सभी अभ्यर्थियों को राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पूर्णतः पालना करनी होगी।

सहायक आचार्य म्यूजिक (वोकल) इन्टरव्यू का परिणाम जारी

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक आचार्य म्यूजिक (वोकल) का परिणाम जारी किया गया। सचिव एचएल अटल ने बताया कि सहायक आचार्य म्यूजिक (वोकल) प्रतियोगी परीक्षा-2020 की लिखित परीक्षा के परिणाम में अस्थाई रूप से सफल घोषित उम्मीदवारों के इन्टरव्यू दिनांक 21 अप्रेल 2022 को आयोजित किए गए थे। इन्टरव्यू के बाद संबंधित सेवा नियमानुसार 3 अभ्यर्थियों को मुख्य सूची में सफल घोषित किया गया है। इस संबंध में विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।