पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा काराेबार के खिलाफ विशेष अभियान:गांजे की पुड़िया में धीमा जहर बेचने का काला काराेबार करने वाली कुख्यात महिला बेबी गिरफ्तार

अजमेर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बेबी, आरोपी। - Dainik Bhaskar
बेबी, आरोपी।
  • कुख्यात बेबी नाेटाें से भरा तकिया रखती थी सिरहाने

दरगाह थाना पुलिस दल ने अंदरकाेट झाेपड़ी इलाके में दबिश देकर गांजे की पुड़िया में धीमा जहर बेचने का काला काराेबार करने वाली कुख्यात महिला बेबी काे गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि बेबी मादक पदार्थ काराेबार से अर्जित नाेटाें से भरा तकिया सिरहाने रखती थी।

थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार आराेपी महिला के कब्जे से 320 ग्राम गांजा और काले काराेबार से अर्जित 18 हजार रुपए बरामद किए हैं। आराेपी से नशीले पदार्थ तस्करी के नेटवर्क में शामिल अन्य लाेगाें के बारे में पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि दरगाह इलाके के अंदरकाेट, जालियान कब्रिस्तान इलाके में लंबे समय से चरस, गांजा, स्मेक और अन्य नशीले पदार्थ की खरीद-फराेख्त हाे रही है। एसपी जगदीश चंद्र शर्मा के निर्देश पर पुलिस ने अवैध नशा काराेबार पर अंकुश लगाने लिए कार्रवाई की है।

जमानत पर रिहा हाेने के बाद फिर शुरू कर देती थी नशा काराेबार
दरगाह थाना प्रभारी दलबीर सिंह के अनुसार मुखबिर की सूचना पर शनिवार काे अंदरकाेट झाेपड़ी इलाके में नशा काराेबार के ठिकाने पर पुलिस दल ने दबिश दी ताे नशेड़ियाें में हड़कंप मच गया। माैके से मादक पदार्थ तस्कर कुख्यात बेबी काे गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली गई।

उसके कब्जे से 320 ग्राम गांजा मिला और तकिए काे फाड़कर देखा गया ताे उसमें काले काराेबार से अर्जित नाेट निकले। आराेपी बेबी मादक पदार्थ मामले में पूर्व में तीन बार गिरफ्तार हाे चुकी है।

हर बार जमानत पर छूटने के बाद वह काला काराेबार शुरू कर देती थी। दाे साै रुपए में गांजे की पुड़िया बेचती थी और नशेड़ी पुड़िया के लिए उसके सामने गिड़गिड़ाते थे। थाना प्रभारी दलबीर के अनुसार नशा काराेबार करने वालाें पर लगातार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें