• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Bharatiya Janata Party Protested, Demanded The Dismissal Of The Government In Punjab, Where Channi Gave His Resignation

PM की सुरक्षा में चूक पर प्रदर्शन:भारतीय जनता पार्टी ने जताया विरोध, पंजाब में सरकार को बर्खास्त करने की मांग

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदर्शन करते बीजेपी - Dainik Bhaskar
प्रदर्शन करते बीजेपी

पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर राजनीतिक लगातार जारी है। अजमेर में पीएम की सुरक्षा पर हुई चूक को लेकर भारतीय जनता पार्टी शहर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई।

भारतीय जनता पार्टी शहर द्वारा गांधी भवन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा पर हुई चूक को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। भारतीय जनता पार्टी के शहर अध्यक्ष प्रियशील हाड़ा ने बताया कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन के साथ जो खिलवाड़ किया गया है। उसे लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा गांधी भवन पर गांधी जी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन कर कांग्रेस की सद्बुद्धि के लिए दुआ की गई और पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ हुए खिलवाड़ को लेकर नाराजगी व्यक्त की गई। इस मौके पर शहर अध्यक्ष हाड़ा ने कांग्रेस की पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की गई और इस तरह की हरकत देश में कहीं ना हो इसके लिए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गई। वहीं साथ ही उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से अपना इस्तीफा देने की भी मांग की है। प्रदर्शन के दौरान नगर निगम महापौर बृज लता हाड़ा, भाजपा नेता धर्मेंद्र गहलोत सहित कई भाजपा के पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहे।