पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जयपुर मेयर निलंबन प्रकरण:भाजपा ने जताया विरोध, सौंपा राज्यपाल के नाम ज्ञापन; कहा-कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार ने घोटा लोकतंत्र का गला

अजमेर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विरोध प्रकट करते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
विरोध प्रकट करते भाजपाई।

लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए जयपर ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर एवं तीन पार्षदो को अलोकतांत्रिक तरीक़े से हटा कर कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार लोकतन्त्र का गला घोटा है। यह आरोप लगाते हुए अजमेर देहात के ब्यावर में भाजपा ने विरोध जताया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर निलंबन रद्द कर सभी को बहाल करने की मांग की।

उपखण्ड़ कार्यलय पर जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा के नेतृत्व में जिला महामंत्री पवन जैन,आशापुरा मण्डल अध्यक्ष रामवतार लाटा, महाराणा प्रताप मण्डल अध्यक्ष नरेश मित्तल आदि ने पहुंचकर विरोध प्रकट किया। उनका कहना रहा कि कांग्रेस सरकार अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है, जिससे भाजपा व आमजन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेंगे। सभी निलंबन द्वेषतापूर्ण कार्रवाई है और इन सभी को फिर से बहाल किया जाना चाहिए। इस सम्बन्ध में राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को सौंपा।

विरोध प्रकट करते कांग्रेसी
विरोध प्रकट करते कांग्रेसी

महंगाई पर कांग्रेसियों ने जताया रोष

पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि और बेकाबू महंगाई के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ब्यावर शहर कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने केन्द्र सरकार से पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस में की गई बढोतरी वापस लेने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस के सोहन मेवाड़ा, कमला दगदी आदि कांग्रेसी मौजूद रहे।

(सभी फोटो-नवीन गर्ग)

खबरें और भी हैं...