पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Both Residents Of The Same Village Came To Life On A Trek About 5 KM Away; Police Is Accepting The Case Related To The Love Affair, Engaged In Investigation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म अलग थे, ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा:एक दिन पहले युवक-युवती ने छोड़ दिया था घर, गांव से करीब 12 KM दूर रेलवे ट्रैक पर मिले शव

अजमेरएक महीने पहले

ब्यावर में पीपलाज के निकट बुधवार अलसुबह ट्रेन के आगे आकर युवक-युवती ने जान दे दी। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। अलग-अलग धर्म से थे। दोनों के शव उनके गांव से 12 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक पर मिले। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दोनों मंगलवार सुबह से ही घर से निकल गए थे।

पुलिस ने दोनों के शव राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए। बाद में परिजन के आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द कर दिए। युवती के परिजन ने ब्यावर के ब्यावर थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ब्यावर के AKH मोर्चरी के बाहर परिजन से जानकारी लेती पुलिस
ब्यावर के AKH मोर्चरी के बाहर परिजन से जानकारी लेती पुलिस

रेलवे से सुबह करीब पांच बजे सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि पीपलाज के निकट ट्रैक पर एक युवक व युवती ने ट्रैक के आगे आकर जान दी है। इस पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों की तलाशी ली। युवक की जेब से आधार कार्ड मिला और उसकी पहचान नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी सलीम काठात के रूप में हुई।

बाद में जब युवती के बारे में पुलिस ने पता किया तो उसकी पहचान भी नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी दीपा चौहान के रूप में हुई। दोनों के शव पुलिस ने राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में पहुंचाए और परिजन को सूचना कर दी। परिजन के पहुंचने पर पता चला कि दोनों मंगलवार सुबह ही घर से निकल गए थे और उनको तलाश भी किया, लेकिन वे नहीं मिले। ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि दोनों ने ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या की। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। दोनों के शव परिजन के सुपुर्द कर दिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती की गुमशुदगी दर्ज कराई थी

युवती के पिता त्रिलोक सिंह चौहान ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री दीपा घर से लघुशंका की कह कर घर से निकली थी, जो शाम तक वापस नहीं आई। पुलिस ने मंगलवार शाम को ही गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

मृतक युवक का भाई व अन्य परिजन
मृतक युवक का भाई व अन्य परिजन

मृतक युवक कैटरिंग का काम करता था

मृतक युवक सलीम के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और वह अपने भाई बीरम काठात के साथ ही रहता था। वह व उसका भाई कैटरिंग का काम करता था।

(फोटो सहयोग-नवीन गर्ग)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें