RAS अफसर की टिप्पणी पर विरोध:ब्राह्मण समाज ने किया प्रदर्शन, CM के नाम ज्ञापन सौंपा, कहा- कार्रवाई हो

अजमेर6 दिन पहले
अखिल भारतवर्षीय श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा जिला इकाई ने सोमवार को अजमेर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन।

अखिल भारतवर्षीय श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा जिला इकाई अजमेर द्वारा सोमवार को अजमेर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया। ब्राहमण समाज ने जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर आरएएस अधिकारी लक्ष्मीकांत बालोद द्वारा की गई टिप्पणी पर कार्रवाई की मांग की है।

अखिल भारतवर्षीय श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण महासभा जिला इकाई अजमेर के जिला अध्यक्ष सतनारायण शर्मा ने बताया कि आरएएस अधिकारी लक्ष्मीकांत बालोद द्वारा फेसबुक पर माता अहिल्या के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की गई वह निंदनीय है। माता अहिल्या के विरुद्ध अपमानजनक पूछे गए प्रश्न से गौतम समाज ही नहीं पूरा हिंदू समाज आहत हुआ है। फलस्वरुप गुर्जर गौड़ ब्राह्मण प्रांतीय सभा राजस्थान के नेतृत्व में सोमवार को राजस्थान के सभी जिलों में ज्ञापन देकर अपना आक्रोश प्रकट किया जा रहा है।

ब्राह्मण समाज ने जिला कलेक्टर अंशदीप को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर कार्रवाई की रखी मांग।
ब्राह्मण समाज ने जिला कलेक्टर अंशदीप को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर कार्रवाई की रखी मांग।

जिला अध्यक्ष ने बताया कि इससे पहले भी RAS अवसर केसर लाल मीणा द्वारा भी देवताओं को रेपिस्ट व भगवान हनुमान को बंदर कहते हुए हिंदू धर्म का जो अपमान किया है, वह हिंदू समाज के बर्दाश्त के बाहर है। उन्होंने जिला कलेक्टर अंशदीप को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार होते हुए बार-बार हिंदू समाज के भावनाओं को आहत किया जा रहा है। जिससे गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। समाज ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए अन्यथा गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज को सड़क पर उतर कर विरोध करना पड़ेगा।