पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:घूसखोर महिला पटवारी और उसके पिता को जेल

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घूसखोरी के मामले में आरोपी बलवंता जाटिया गांव में तैनात पटवारी दीप्ति जैन और उसके पिता कमलचंद जैन काे एंटी करप्शन ब्यूराे की टीम ने शुक्रवार को भ्रष्टाचार मामलों की विशेष अदालत के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश जारी किए हैं। एसीबी के अनुसार इस मामले में जांच की जा रही है कि आरोपी पटवारी दीप्ति जैन ने पुराने कितने मामलों में अनियमितताएं की है।

दीप्ति जैन और उसके पिता सिविल लाइंस निवासी, राेडवेज से रिटायर्ड कमल चंद जैन को एसीबी की टीम ने गुरुवार काे गिरफ्तार किया था। पटवारी दीप्ति ने जमीन का नामांतरण करने के एवज में 30 हजार की रिश्वत की डिमांड की थी।

नसीराबाद से उसने पिता काे फाेन काॅल कर सावित्री कालेज के निकट सुरेश सांखला से 20 हजार रुपए लेने के लिए कहा था। पुत्री के कहने पर पिता कमलचंद ने काॅलेज के निकट सांखला से बीस हजार रुपए लिए, तभी माैके की तलाश में एसीबी टीम ने उसे दबाेच लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें