पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Burned Alive Or Brought To Death, The Police Engaged In The Investigation; Found In A Ditch Near The Farm's Dole, FSL Team Gathered Evidence, Not Identified

युवती का जला हुआ शव मिला:जिंदा जलाया या मार कर लाए, पुलिस जांच में जुटी; खेत की डोल के पास बनी खाई में मिला, FSL टीम ने जुटाए साक्ष्य, शिनाख्त नहीं

अजमेर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खाई में पड़ा शव। - Dainik Bhaskar
खाई में पड़ा शव।

अजमेर ब्यावर हाइवे पर एक खेत की डोल के पास बनी खाई में बुधवार अपराह्न एक युवती का जला हुआ शव मिला। युवती को यही पर जलाया गया। उसे यहां जिंदा लाकर जलाया या मार कर लाए। इसकी पुलिस पड़ताल कर रही है। वहीं मृतक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए है और शव को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मॉर्च्यूरी में रखवाया है।

हाइवे से करीब दौ सौ मीटर की दूरी पर खेत के लिए डोल खोदी थी और उसकी खाई थी। उसमें एक युवती की उल्टी लाश मिली। युवती के पकडे़ जले हुए थे और लाश भी काली पड़ चुकी थी। फूलने के कारण करीब बारह से पन्द्रह घंटे पुरानी लाश मानी जा रही है। चरवाहे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। भारत पेट्रोल पम्प के पास मिली इस लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई।

सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह जोधा व पुलिस उप अधीक्षक हीरालाल सैनी भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बाद में विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को भी मौके पर बुला लिया। FSLटीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस मामले की पड़ताल व मृतका युवती की शिनाख़्त के प्रयास कर रही है।

रात के समय ही हुई वारदात, शाम को ऐसे चला पता

मामले की जानकारी भले ही शाम को पांच बजे करीब हुई लेकिन यह वारदात रात को ही हो चुकी थी। हाइवे से करीब दौ सौ मीटर दूरी पर कोई आता जाता नहीं और खेत की खाई में लाश पड़ी थी, इसलिए पता नहीं चल पाया। शाम को जब चरवाहा घर जा रहे थे तो लाश देखी और पुलिस को सूचना दी।

जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, शिनाख्त के प्रयास जारी

सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार जोधा ने बताया कि युवती को यहीं पर जलाया गया है और पास में जले हुए कांटे भी पडे़ है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और शिनाख्ती के लिए आस पास में पूछताछ की जा रही है। शव को मॉर्च्यूरी में रखवा दिया है। शिनाख्त होने के बाद खुलासा हो पाएगा कि युवती के साथ वारदात कैसे और कब हुई।

मौके पर पुलिस व FSL टीम
मौके पर पुलिस व FSL टीम
खबरें और भी हैं...