पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:नाॅन वैंडिंग जाेन में ठेले पर भीड़ से व्यापारी परेशान

अजमेर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साेशल डिस्टेंसिंग टूटने से संक्रमण फैलने की आशंका

कंवडसपुरा में एक ही परिवार के तीन पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने घर के बाहर बैरिकेड्स लगाकर रास्ता बंद करने के इंतजाम कर लिए लेकिन इस क्षेत्र के हालातों पर यदि नजर डालें ताे बद से बदतर होते जा रहे हैं। इसकी मुख्य वजह यह है बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सख्ती से नहीं हाे रही है।

नाॅन वेंडिंग जाेन में अवैध रूप से बैठे रेहड़ी वाले और ठेले वालाें ने माहौल दूषित कर रखा है। फल-सब्जी के ठेलों पर भीड़ देखी जा सकती है। इनमें से अधिकतर मास्क नहीं लगा रहे हैं। ऐसे ही हालात रहे ताे पहाड़-गंज की तरह यहां भी स्थिति बिगड़ सकती है।

पुलिस करे नियमित चालान
क्षेत्र के व्यापारियाें का कहना है कि बगैर मास्क के आने वाले ग्राहकाें काे सामान नहीं दिया जा रहा है, लेकिन ठेलाें पर जमा भीड़ और कई ठेले वालाें द्वारा मास्क नहीं पहनकर काेविड-19 की गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिला प्रशासन व पुलिस से अपील है कि इस ओर ध्यान दें। बगैर मास्क वालाें के नियमित चालान किए जाएं। साथ ही साेशल डिस्टेंसिंग की पालना भी सुनिश्चित की जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें