चकमा देकर 2 लाख का ऑक्टोपेड चुराया:प्रोग्राम के लिए बुलाया और अब फोन स्वीच ऑफ, पीड़ित ने कराई FIR

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑक्टोपेड के साथ पीड़ित।
  • मदनगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी

अजमेर जिले के किशनगढ़ बस स्टैंड से चकमा देकर दो लाख के ऑक्टोपेड काे चुरा ले जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित को जागरण में ऑक्टोपेड बजाने के लिए बुलाया और बाद में उसे लेने के लिए बस स्टैंड पर एक व्यक्ति को भेजा। अब फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। पीड़ित ने तलाश भी किया लेकिन वह नहीं मिला। अब मदनगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आक्टोपेड की फाइल फोटो, जिसे चुराया गया।
आक्टोपेड की फाइल फोटो, जिसे चुराया गया।

बाबरियों की ढाणी रोडावास निवासी छगनाराम पुत्र मंगलाराम ( 29) ने बताया कि 19 नवम्बर को उसके पास अज्ञात व्यक्ति जिसने अपना नाम दांतरी निवासी अशोक बताया और कहा कि मंडावरिया में जागरण है और ऑक्‍टोपेड बजाना है। इसके लिए उसने कहा कि किशनगढ़ व ब्यावर से कलाकारों को बुक किया है और नाम भी बताए। ऐसे में विश्वास कर लिया और डेढ़ हजार रुपए तय किए। इसके बाद वह वहां जाने के लिए 20 नवम्बर को बाइक से किशनगढ़ बस स्टैंड पहुंचा। वहां एक व्यक्ति मिला, जिसने अपना नाम अरांई निवासी गणेश बताया और कहा कि वह साउंड वाला है और हमारे साथ ही चलना है। फिर बाइक को पार्किंग में लगा दिया।

इसके बाद दोनों बातें करने लगे। उसने कहा कि ब्यावर से भी कलाकार आ रहे हैं और साथ ही चलेंगे। इस बीच चाय की थड़ी पर बैठ गए। बाद में वह टॉयलेट करने गया और वापस आया तो उसका ऑक्टोपेड का बैग नहीं मिला। वह युवक भी नहीं मिला। तलाश किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। चाय वाले ने बताया कि उसके पास बैठा युवक बैग लेकर चला गया। इसके बाद बुक करने वाले को कॉल किया तो उसके पहले तो रिंग गई लेकिन बाद में फोन स्वीच ऑफ आ रहा है। कुछ दिनों तक पता करने का प्रयास किया लेकिन कोई पता नहीं चला। ऐसे में अब मामला दर्ज कराया। मदगनंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पढे़ ये खबर भी....

शादी में खर्च हुआ पैसा नहीं दिया तो हुआ गुस्सा
शादी में खर्च हुआ पैसा नहीं दिया तो हुआ गुस्सा

पत्नी को चाकू से काटा, 'क्राइम पेट्रोल' देखकर आया हत्या का आइडिया

अजमेर में इंटरकास्ट मैरिज के 26 दिन बाद पत्नी की हत्या के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। आरोपी पति ने मर्डर से पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा था। सीरियल से उसे मर्डर का आइडिया आया। उसने पत्नी की चाकू से गला रेत दिया और जान निकलने तक पेट पर चाकू से वार करता रहा। दरअसल, बुधवार को द्वारका नगर गली नंबर-4 चौरसियावास निवासी 36 साल के कपड़ा कारोबारी मुकेश कुमार केशवानी ने अपनी 32 साल की पत्नी जेनिफर की घर में गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। (पूरी खबर पढ़ने के लिए करें क्लिक)