5 मिनट में दो युवकों ने चुराई बाइक, VIDEO:पैदल आए, बाइक पर बैठे, फिर तोड़ा लॉक और ले गए, CCTV में कैद वारदात

अजमेर4 महीने पहले
सीसीटीवी में कैद संदिग्ध।
  • वापस आया मालिक तो नहीं मिली बाइक

अजमेर में बाइक चोरी की वारदातों पर अंकुश नहीं लग रहा। नया बाजार चौक स्थित वी मार्ट के पास दो युवक आए, पहले बाइक पर बैठे और बाद में वहां खड़ी एक बाइक का लॉक तोड़ कर ले गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बाइक मालिक हितेश जेठवानी ने बताया कि वह शाम को नया बाजार में हीरो होंडा बाइक खड़ी कर दुकान से सामान लेने गया था। करीब पांच मिनट बाद ही वापस लौटा तो बाइक गायब थी। कैमरे की फुटेज में दो युवक बाइक का लॉक तोड़ कर ले जाते हुए नजर आए। पुलिस को सूचना की और पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यहां से भी चुराई बाइक, मामले दर्ज

  • भूडोल निवासी प्रेम सिंह पुत्र भूरा राम रावत ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसने आगरागेट चण्‍डक मेडिकल के सामने मोटरसाइकिल खड़ी की। बाद में बाइक नहीं मिली। कोतवाली थाना पुलिस ने मामले की जांच एएसआई शिवलाल को सौंपी।
  • मालियो की ढाणी किशनगढ निवासी पवन राव पुत्र प्रताप राव ने रिपोर्ट देकर बताया कि गाडी घर के बाहर खड़ी थी । सुबह देखा तो गाड़ी नहीं मिली। रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कॉन्स्टेबल छोटूसिंह को सौंपी है।
  • सराधना निवासी राजु चौधरी पुुत्र शंकरलाल जाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसने बाइक आनासागर चौराहा के पास खडी की। बाद में नहीं मिली। क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई मोइनुदीन को सौंपी है।

घर के बाहर सो रहे युवक के दो मोबाइल चोरी

अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाना क्षेत्र से घर के बाहर सो रहे युवक के दो मोबाइल चोरी होने का मामला सामने आया है। पीड़ित लोहागल निवासी गिरधारी सिंह पुत्र मोती सिंह ने रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(फोटो-मोहन ठाड़ा)

पढे़ ये खबर भी...