पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर में ATM उखाड़ ले जाने का मामला:किशनगढ़ के जयपुर रोड हाइवे पर ATM के बाद अब बोलेरों भी मिली, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

अजमेर16 दिन पहले
किशनगढ़ के हाइवे पर वारदात के तीसरे दिन मिली बोलेरो - Dainik Bhaskar
किशनगढ़ के हाइवे पर वारदात के तीसरे दिन मिली बोलेरो
  • 22 हजार 900 रुपए नकदी थी, CCTV देखकर पता चला कि बोलेरो के रस्सी बांधकर उखाड़ा था ATM

अजमेर के आदर्श नगर से सोमवार रात को कैनरा बैंक का उखाड़ कर ले गए ATM दूसरे दिन बुधवार सुबह किशनगढ़ जयपुर हाईवे के पास सामरिया हरडा के जंगल में मिला। तीसरे दिन गुरुवार सुबह बोलेरो कार भी किशनगढ़ जयपुर हाईवे पर मिल गई। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।CCTV के मुताबिक तीन युवकों ने एटीएम को उखाड़ा और बोलेरो में ले गए। इसमें 22 हजार 900 रुपए की नकदी थी।

अजमेर में कैनरा बैंक का यहां से उखाड़ा ATM
अजमेर में कैनरा बैंक का यहां से उखाड़ा ATM

अजमेर के आदर्श नगर स्थित शालीमार कॉलोनी में कैनरा बैंक का ATM था, जिसे सोमवार रात उखाड़ कर ले गए। बैंक मैनेजर मोहन ददरानी की रिपोर्ट पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। CI हेमराज मूड ने बताया कि सीसीटीवी के मुताबिक तीन युवकों ने एटीएम को उखाड़ा और बोलेरो में ले गए। इसमें 22 हजार 900 रुपए की नकदी थी।

किशनगढ़ में मिला बिखरा पड़ा ATM
किशनगढ़ में मिला बिखरा पड़ा ATM

बुधवार सुबह किशनगढ़ जयपुर हाईवे के पास सामरिया हरडा के जंगल में वन विभाग के कर्मचारी गए तो वहां ATM बिखरा पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पता चला कि यह कैनरा बैंक का ही ATM था। पुलिस ने मौके पर FSL टीम को बुला लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ATM लूट नाकाम:जयपुर दिल्ली हाइवे पर रात पौने 3 बजे ATM में तोड़फोड़, रुपए नहीं निकलने पर भागे बदमाश; एक संदिग्ध पकड़ा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें