AAO और केमिस्ट एग्जाम 28 व 29 मई को होगा:आवेदन फार्म में कल से ऑनलाइन करक्शन कर सकेंगे कैंडिडेट

अजमेर6 महीने पहले
RPSC - Dainik Bhaskar
RPSC

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक कृषि अधिकारी संवीक्षा परीक्षा-2021 (TSP & Non- TSP) (कृषि विभाग) का आयोजन 28 मई और केमिस्ट संवीक्षा परीक्षा, 2021 (आयुर्वेद एवं भारतीय चिकित्सा विभाग) का आयोजन 28 मई को अजमेर जिला मुख्यालय पर होगा। इन परीक्षाओं में आवेदन करने वाले कैंडिडेट 21 अप्रैल से 30 अप्रैल 2022 तक अपने नाम व फोटो के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन कर सकेंगे।

आयोग सचिव हरजीलाल अटल ने बताया कि संशोधन चाहने वाले कैंडिडेट को ई-मित्र / ऑनलाईन बैंकिंग के माध्यम से पांच सौ रुपए का शुल्क जमा कराना होगा। आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध अप्लाई ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल से लॉगिन कर सीटीजन ऐप (G2C) में उपलब्ध रिकूटमेन्ट पोर्टल का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाईन संशोधन कर सकते हैं। उक्त परीक्षाओं में केवल ऑनलाईन संशोधन के विकल्प का ही प्रयोग करें। ऑफलाईन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

ऑनलाईन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के लिए केवल सुविधामात्र है। संशोधन परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लेखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्ते पूर्वानुसार ही रहेंगी। उपरोक्त संशोधन के संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर recruitmenthelpdesk@rajasthan.gov.in पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर सम्पर्क कर सकते हैं।