पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का खुलासा:वारदात के कुछ घंटों बाद ही चुराई गई कार बरामद, आरोपी गिरफ्तार

अजमेर2 महीने पहले
चोरी का आरोपी गिरफ्तार
  • अजमेर सिविल लाइन थाना पुलिस की कार्रवाई

अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोरी की वारदात के कुछ घंटों बाद ही कार को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कार को बेचने की फिराक में था, इससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी अरविन्दसिंह ने बताया कि बालुपुरा स्कूल के सामने, शिव मंदिर वाली गली, लोहाखान निवासी गोपाल प्रसाद वर्मा ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह 28 नवम्बर को दोपहर 1 बजे के करीब हॉस्पिटल से ऑपरेशन कराके अपने परिवार सहित घर आया और कार को बालुपुरा स्कुल के पास पुत्र ने पार्किंग कर दी। अगले दिन 29 नवम्बर को सुबह 10 बजे जब कार को चलाने के लिए देखी तो कार नहीं थी। कार को अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। इस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आस पास के सीसीटीवी फुटेज को देखा और संदिग्धों से पूछताछ की। इस मामले में पुलिस लाईन्स चौराहा निवासी दिलीप सैनी 40 को गिरफ्तार कर मारुती कार बरामद की।

बेचने की फिराक में था आरोपी, नहीं मिला ग्राहक
थाना प्रभारी अरविन्दसिंह ने बताया कि आरोपी पुलिस लाईन्स चौराहे पर अण्डे का ठेला लगाता है तथा शराब पीने का आदि है। आरोपी सुबह 3-4 बजे उठकर चोरी करने के लिये घर से बाहर निकला और कार नजर आई। इस पर अपने पास डुप्लीकेट चाबी से गाडी का लॉक खोलकर गाडी को चुराकर ले गया। बाद में सुबह से ही गाडी को बेचने के लिए शहर में इधर उधर घुम रहा था, जिसको कोई ग्राहक नहीं मिला। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser