पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Carried The Vault Along With The Silver Ornaments; The Act Of Breaking The Shutter Lock, The Vault Did Not Open, But Left It A Short Distance Away.

अजमेर की सर्राफा दुकान में चोरी:चांदी के डेढ़ लाख के जेवर ले गए; शटर का ताला तोड़कर घुसे थे, तिजोरी नहीं खुली तो थोड़ी दूर पर ही छोड़ गए

अजमेर3 महीने पहले
मौके पर पहुंची पुलिस

अजमेर में चल रहे लॉक डाउन के बीच पहाड़ गंज स्थित एक सर्राफा व्यवसायी के दुकान में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। चोर शनिवार रात यहां से शटर का ताला तोड़कर तिजोरी व चांदी के अन्य जेवरात ले गए। सुबह जब दुकान खुली देखी तो पड़ोसियों ने मालिक को सूचना की। मालिक व पुलिस मौके पर पहुंचे और आस पास में मुआयना किया। थोड़ी ही दूर तिजोरी मिल गई। तिजोरी को चोरों ने खोलने का प्रयास किया लेकिन खुली नहीं तो यहीं छोड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यहां से चुराए जेवरात
यहां से चुराए जेवरात

कडक्का चौक नया बाजार निवासी महेश सोनी ने बताया कि उनकी पहाड़गंज मलूसर रोड जटिया कॉलोनी में ज्वैलरी शॉप है और अभी चल रहे लॉक डाउन में बंद है। सुबह पड़ोसियों का फोन आया कि दुकान खुली हुई है और जाकर देखा तो शटर का ताला तोड़ रखा था। दुकान में रखी तिजोरी व बाहर शो केस में पडे़ करीब डेढ़ लाख के चांदी के जेवरात चोरी हो गए थे। इस पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आस पास में तलाश किया तो थोड़ी ही दूर तिजोरी मिल गई। पुलिस ने तिजोरी जब्त कर ली। तिजोरी को चोरों ने खुोलने का प्रयास किया था लेकिन वह खुली नहीं और वे उसे छोड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शटर का तोड़ा गया ताला
शटर का तोड़ा गया ताला
खबरें और भी हैं...