• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Cartridges And Shrapnel Recovered From Retired Bank Employee's House; History sheeter Hari Langda Gang Suspected, FSL Team Gathered Evidence, Police In Search

बाइक सवार बदमाशों ने की 5 राउंड फायरिंग:हिस्ट्रीशीटर की पत्नी को भगा ले गया था रिटायर्ड बैंककर्मी का रिश्तेदार, यहां होने की भनक लगी तो चलाई गोली, हिस्ट्रीशीटर के घर पर मिले 16 लाख नकद

अजमेरएक महीने पहले
इस मकान पर फायरिंग।

अजमेर के न्यू गोविंद नगर क्षेत्र में गुरुवार रात बाइक से आए अज्ञात बदमाशों ने एक मकान 4-5 राउंड फायरिंग कर दी। इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। गंज थाने के हिस्ट्रीशीटर हरि लंगड़ा गिरोह पर शक है और मामला लव अफेयर को लेकर हुई रंजिश का है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व FSL टीम ने मौके से कारतूस व छर्रे बरामद किए। मकान मालिक रिटायर्ड बैंक कर्मी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस अज्ञात लोगों ने तलाश में जुट गई है। पुलिस टीम ने हिस्ट्रीशीटर की तलाश के लिए उसके घर पर छापा मारा। इस दौरान वहां 15 लाख रुपए नकद मिले।

पुलिस को शिकायत देते तेजपाल।
पुलिस को शिकायत देते तेजपाल।

रामगंज थाना प्रभारी सतेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि मकान मालिक तेजपाल कोली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रात करीब 9 बजे अज्ञात लोग स्कूटी व कार से आए और 4-5 राउंड फायरिंग कर दी। इससे गोली खिड़की के कांच तोड़ते हुए भीतर कमरे में आलमारी में लगी। गनीमत रही कि गोली किसी के नहीं लगी।

अलमारी पर लगी गोली से टूटा शीशा।
अलमारी पर लगी गोली से टूटा शीशा।

एफएसएल टीम ने जुटाए सबूत
सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक मुकेश सोनी भी मौके पर पहुंच गए और एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए।

अलमारी के नीचे बिखरे पडे़ कांच के टुकड़े।
अलमारी के नीचे बिखरे पडे़ कांच के टुकड़े।

आरोपी नहीं, 16 लाख की नकद मिले
फायरिंग के बाद पुलिस ने हरिशंकर उर्फ हरि लंगड़ा के गंज स्थित कमला बावड़ी आवास पर छापा मारा। डिप्टी एसपी मुकेश सोनी के नेतृत्व में क्लॉक टावर, रामगंज, गंज व आदर्श नगर CI के साथ पुलिस टीम ने छापा मारा। इस दौरान आरोपी वहां नहीं मिला। गंज थाना प्रभारी धर्मवीरसिंह ने बताया कि 16 लाख रुपए की नकदी मिली, जिसे जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है रंजिश का कारण
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि मामले में गंज थाने के हिस्ट्रीशीटर का हाथ है। मकान मालिक तेजपाल का धोलाभाटा निवासी रिश्तेदार हिस्ट्रीशीटर हरिशंकर उर्फ हरि लंगड़ा की पत्नी को भगा ले गया और इसको लेकर हिस्ट्रीशीटर ने गंज थाने में मामला भी दर्ज कराया। तेजपाल के रिश्तेदार हिस्ट्रीशीटर की धमकियों से परेशान होकर कुछ दिनों से यहां रह रहे थे और इसकी भनक लगी तो फायरिंग की गई।

खबरें और भी हैं...