पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ख्वाजा हसन चिश्ती के 809वें उर्स:मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर पेश, मांगी अमन, चैन और खुशहाली के लिए दुआ

अजमेर2 महीने पहले
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर लेकर दरगाह पहुंचे कांग्रेसी

सूफी संत हजरत ख्वाजा हसन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चादर पेश की गई और अमन, चैन और खुशहाली के लिए दुआ मांगी गई।

राजस्थान वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डाॅ. खानू खान बुधवाली चादर लेकर अजमेर पहुंचे। उनके साथ अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आबिद कागजी, अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की विधायक सफिया जुबेर, नसीम अख्तर इंसाफ, डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, विजय जैन, शबा खान आदि ने दरगाह पहुंचकर चादर पेश की। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का संदेश पढ़कर सुनाया गया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का संदेश
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का संदेश

गौरतलब है कि CM अशोक गहलोत ने जयपुर में अपने निवास से मंगलवार को डॉ.खानू खान बुधवाली, चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा, विधायक रफीक खान और कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नसीम अख्तर इंसाफ को यह चादर सौंपी थी।

देवेंद्र फडणवीस की ओर से भी दरगाह में चादर पेश

उर्स के अवसर पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान महाराष्ट्र विधानसभा के विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस की ओर से चादर पेश की गई। चादर को महाराष्ट्र भाजपा नेता एवं वर्तमान दरगाह कमेटी सदस्य मोहम्मद फारूक आजम लेकर आए। बुधवार को चादर दरबार में पेश करने के बाद उन्हें गद्दीनशीन सैयद अफशांन चिश्ती ने ज़ियारत कराई और दस्तार बंदी कर दुआ की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें