पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड वैक्सीनेशन:कलेक्टर ने टीके अभियान का किया औचक निरीक्षण, वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया

अजमेर/पीसांगनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपखण्ड क्षेत्र की ग्राम पंचायतों को चल रहे कोरोना वैक्सीन अभियान का मंगलवार को जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने औचक निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। सरकार के निर्देशानुसार जिला स्तर पर प्रत्येक ग्राम पंचायत में 45 से 60 वर्ष के ग्रामीणों के कोविड के टीके लगाने का अभियान चल रहा है जिसमे ग्राम पंचायत स्तर पर कार्यरत शिक्षक,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व चिकित्साकर्मी घर घर जाकर ग्रामीणों को जागरूक कर रहे है और चिकित्सा केंद्रों पर कोरोना के टीके लगाए जा रहे है।

जिला कलेक्टर ने नागेलाव, नुरियावास, भगवानपुरा स्वास्थ्य केंद्रों पर पहुंचकर टीकाकरण का औचक निरीक्षण किया और चिकित्सा प्रभारियों से वैक्सीनेशन का जानकारी लेकर गांवों में वैक्सीनेशन की संख्या बढ़ाने पर जोर दिया। उसके बाद करनोस, भड़सुरी, अलीपुरा, गोला, रामपुरा डाबला ग्राम पंचायत में हो रहे वैक्सीन अभियान की प्रगति सूचना ली। एसडीएम समंदरसिंह भाटी साथ थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें