पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Come To The Office On Holidays And Check Files; Many Other Files Are Also Expected To Be Missing In The Pile Of Files.

नगर निगम:अवकाश के दिन भी कार्यालय आकर खंगाली पत्रावलियां; फाइलाें के ढेर में कई दूसरी पत्रावलियां भी गायब हाेने का अंदेशा

अजमेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम महापाैर ब्रजलता हाड़ा की ओर से निगम की विभिन्न शाखाओं के अधिकारियाें व बाबूओं से गुम हाे चुकी पत्रावलियां पेश करने के आदेश जारी हाेने के बाद बीते दस दिनाें से निगम में हड़कंप मचा हुआ है।

इन पत्रावलियाें काे लेकर महापाैर हाड़ा व उपमहापाैर नीरज जैन दाेनाें ही गंभीर हैं। निगम की कई शाखाओं से पत्रावलियां गुम हाेने की शिकायताें के बाद बाबूओं काे दस दिन का समय दिया गया था। इस अवधि में भी फाइलें नहीं मिलने के बाद हाड़ा ने एफआईआर दर्ज कराने की बात कही थी।

एफआईआर के भय से इन दिनाें नगर निगम के बाबू इन फाइलाें काे तलाशने में दिन-रात एक कर रहे हैं। सरकारी कामकाज निपटाने के बाद रात तक विभागाें की लाइटें चालू रहती हैं। सुबह आठ बजे ही बाबू काम पर आ जाते हैं।

बुधवार काे ईद का अवकाश हाेने के बावजूद कई बाबू व कर्मचारी फाइलाें काे तलाशने के लिए सुबह ही नगर निगम पहुंच गए। गुरुवार काे महापाैर हाड़ा के सामने गुम हाे चुकी पत्रावलियां पेश करनी हैं। हाड़ा ने पहले ही सात दिन की बजाए 12 दिन का समय दे दिया है।

पत्रावलियां मंगलवार काे ही पेश करनी थी, लेकिन मंगलवार काे भाजपा का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम हाेने के कारण वह निगम नहीं आ सकी। बुधवार काे ईद का अवकाश था। इसी कारण अब गुरुवार काे फाइलें तलब की जाएगी।

महापाैर हाड़ा हाड़ा दाे टूक चेतावनी दे चुकी है कि यह कतई संंभव नहीं है कि निगम से पत्रावलियां गायब हाे जाएं। इस बार यदि निगम से फाइलें नहीं मिली ताे अधिकारी व बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...