30 सेकेंड में चुराई बाइक, VIDEO:पैदल आकर मास्टर की से तोड़ा लॉक और ले गया, CCTV में कैद वारदात

अजमेर11 दिन पहले

अजमेर जिले में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। जिले भर में गिरोह के सदस्य पुलिस को दिनदहाड़े वाहन चोरी कर चुनौती दे रहे है। रविवार को भी जिले के मसूदा विधानसभा में चोर ने शातिर तरीके से करीब 30 सेकंड में मास्टर की के जरिए बाइक चोरी कर फरार हो गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस संबंध में पीड़ित ने मसूदा थाने में शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

रविवार को मसूदा विधानसभा के बस स्टैंड पर दिनदहाड़े दुकान के बाहर चोर बेखौफ होते हुए वहां पहुंचा और बाइक पर मास्टर की लगाकर दिनदहाड़े करीब 30 सेकंड में बाइक लेकर रफूचक्कर हो गया। यह वारदात दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। बाइक मालिक जब अपनी बाइक लेने के लिए वहां पहुंचा तो उसे बाइक नहीं मिली। इस संबंध में बाइक मालिक ने मसूदा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मसूदा विधानसभा क्षेत्र में हो रही रोजाना बाइक चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है। इसे लेकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।

जिले भर कई मुकदमे दर्ज

  • अजमेर के नया बाजार चौक के स्थित वी मार्ट के पास से भी 16 सितंबर को 2 बदमाशों ने बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यह घटना भी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। मामले में बाइक मालिक हितेश जेठवानी ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था।
  • भूडोल निवासी प्रेम सिंह पुत्र भूरा राम रावत ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसने आगरागेट चण्‍डक मेडिकल के सामने मोटरसाइकिल खड़ी की। बाद में बाइक नहीं मिली। कोतवाली थाना पुलिस ने मामले की जांच एएसआई शिवलाल को सौंपी।
  • मालियो की ढाणी किशनगढ निवासी पवन राव पुत्र प्रताप राव ने रिपोर्ट देकर बताया कि गाडी घर के बाहर खड़ी थी । सुबह देखा तो गाड़ी नहीं मिली। रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कॉन्स्टेबल छोटूसिंह को सौंपी है।
  • सराधना निवासी राजु चौधरी पुुत्र शंकरलाल जाट ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसने बाइक आनासागर चौराहा के पास खडी की। बाद में नहीं मिली। क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई मोइनुदीन को सौंपी है।

पढ़े ये खबर भी..

5 मिनट में दो युवकों ने चुराई बाइक, VIDEO:* पैदल आए, बाइक पर बैठे, फिर तोड़ा लॉक और ले गए, CCTV में कैद वारदात

मोटरसाइकिल चोर को किया गिरफ्तार:* 2 बाइक हुई बरामद, नशे के लिए करता था वारदात

2 शातिर मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार:* कई वारदातें कबूली, 7 बाइक की बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

अजमेर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय:* गांधी भवन पोस्ट ऑफिस से चुराई बाइक; CCTV में कैद हुई वारदात, पीड़ित ने कराई FIR