पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:किसानों के खिलाफ लाए काले कानून का कांग्रेस करेगी विराेध

अजमेर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार के किसानों के लिए लाए गए कानूनाें का विराेध करने के लिए कांग्रेस ने किसान हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। इस अभियान के तहत प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने हर जिले के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं। अजमेर के लिए नियुक्त प्रभारी पूर्व विधायक हंगामी लाल मेवाड़ा ने डाक बंगले में गुरुवार काे आयोजित बैठक में कहा कि किसानाें के खिलाफ लाए गए काले कानून का कांग्रेस हर स्तर पर पुरजाेर विराेध करेगी।

अजमेर शहर जिला एवं देहात की संयुक्त बैठक काे संबाेधित करते हुए मेवाड़ा ने केंद्र सरकार के बिल में कृषि उपज, वाणिज्य और व्यापार, मूल आश्वासन और कृषि सेवा समझौता अध्यादेश, आवश्यक वस्तु अध्यादेश को देश के किसानों के साथ बड़ा मजाक बताया। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि देश का किसान इस तरह के बिलों को किसी भी सूरत में धरातल पर नहीं आने देगा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अध्यादेश से मंडी, मजदूर और किसान खत्म हो जांएगे। बैठक में पूर्व मंत्री नसीम अख्तर इंसाफ, पूर्व विधायक डॉ गोपाल बाहेती, डॉ राजकुमार जयपाल, रामचंद्र चौधरी, नाथूराम सिनोदिया, रामनारायण गुर्जर, महेंद्र गुर्जर, रामस्वरूप चौधरी, कैलाश कोमल, राजकुमार तुलसियानी, राकेश सांखला, इमरान सिद्दीकी, सबा खान, अंकुर त्यागी, वैभव जैन, यासिर चिश्ती, महेश चौहान, देशराज मेहरा, नवीन सोनी, कमल वर्मा सहित कांग्रेस नेता मौजूद थे। संचालन महासचिव श्याम प्रजापति ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें