कांस्टेबल की वर्दी फाड़कर जीप में तोड़फोड़:लूट के आरोप में बदमाश को पकड़ने पहुंची थी पुलिस, परिवार मारपीट कर तोड़फोड़ करने लगा; तीन गिरफ्तार

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार तीनों आरोपी।

अजमेर में लूट की वारदात अंजाम देने के बाद जब आरोपी को पुलिस पकड़ने गई तो आरोपी के माता-पिता ने पुलिसकर्मी से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी, जीप में तोड़फोड़ की और राजकार्य में बाधा पहुंचाई। ऐसे में आरोपी सहित उसके माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पालरा निवासी एक व्यक्ति ने लूट का मामला दर्ज दर्ज कराया था।

पुलिस जीप में की गई तोड़फोड़।
पुलिस जीप में की गई तोड़फोड़।

गंज थाना पुलिस के अनुसार, पालरा निवासी भीमसिंह ने रिपोर्ट देकर बताया कि बुधवार रात करीब दस बजे वह अपने गांव से पुष्कर जा रहा था। काजीपुरा निवासी देवेन्द्रसिंह उर्फ पिन्टू व उसके साथी ने अजयसर में रोक लिया और उसका मोबाइल व मोटर साईकिल छीन कर ले गए। इसके बाद पुलिस दल जब काजीपुरा देवेन्द्र के घर पहुंचे तो आरोपी को पकड़ा और इस दौरान आरोपी, उसके पिता जियासिंह व मां नानी देवी पुलिसकर्मियों से मारपीट की और कांस्टेबल अरविन्द की वर्दी फाड़ दी। साथ ही पुलिस जीप में भी तोड़फोड़ की। ऐसे में राजकार्य में बाधा पहुंचाने, तोड़ फोड़ने व मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज करी तीनों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच गंज थाना प्रभारी धर्मवीरसिंह कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...