पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम की ओर से किया गया था आयोजन:कोरोना जागरुकता के लिए साइकिल रेस : 10 किमी की रेस में 84 व 81 साल के बुजुर्गों ने दिखाया जज्बा

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जनजागरुकता कार्यक्रमों की कड़ी में रविवार को नगर निगम की ओर से साइकिल रेस का आयोजन किया गया। 10 किलोमीटर की साइकिल रेस में 102 लोगों ने भाग लिया। 84 साल के कुवर मंदर और 81 साल के घीसू लाल माथुर सहित 60 वर्षीय जगदीश नारायण विजयवर्गीय ने भी प्रतियोगिता में उसी जज्बे और जोश के साथ भाग लिया जिस तरह युवा इसमें शामिल हुए थे। साइकिल रेस को नगर निगम के उपायुक्त गजेंद्र सिंह रलावता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। पटेल मैदान से शुरू हुई साइकिल रेस पुरानी चौपाटी होते हुए रीजनल कॉलेज के सामने नई चौपाटी होते हुए पटेल मैदान पर समाप्त हुई। दस किलोमीटर की इस रेस के मद्देनजर ट्रैफिक भी डायवर्ट किया गया था।

इस रेस में प्रथम स्थान पर दीपक पालरिया, द्वितीय स्थान समीर खान और तृतीय स्थान पर दीपक सैन रहे। विजेताओं को ट्राफी और प्रमाण पत्र प्रदान किए गए वहीं सभी प्रतिभागियों को भी प्रमाण पत्र दिए गए। साइकिल रेस को खेल अधिकारी ओमप्रकाश व उनकी टीम की देखरेख में पारदर्शितापूर्वक संपन्न करवाई गई।

साइकिल रेस ये थे मौजूद

आयोजन में भारत पैट्रोलियम के पंकज राठौड़ अतिथि के रूप में मौजूद थे। निगम के प्रकाश डूडी, पवन मीणा, लक्ष्मीनारायण शर्मा, नीलू गुर्जर, रूपा राम चौधरी, पुरुषोत्तम पंवार, तरुण जैन, भगवान, मुकेश गुरनानी, अय्याज, प्रिंस चौहान, गौरव तंवर आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें