पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Dead Body Found In The Enclosure Behind The House; Sensation Spread In Jajota Village, Reasons Of Incident Not Disclosed, Police Arrived, Engaged In Investigation

कुल्हाड़ी से चरवाहे की गला काटकर हत्या:रात को घर में सोया, सुबह बाडे़ में मिला शव; खून से सनी कुल्हाड़ी भी बरामद, वारदात के कारणों का खुलासा नहीं, जांच में जुटी पुलिस

अजमेर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पुलिस-ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
मौके पर पुलिस-ग्रामीण।

अजमेर जिले के रूपनगढ़ के निकट जाजोता गांव में एक चरवाहे युवक के गले पर कुल्हाड़ी से गले पर वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक रात को घर में सोया था और सुबह उसका शव घर के पीछे बाडे़ में मिला। सूचना मिलने गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। रूपनगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। मृतक का नाम जाजोता निवासी लालाराम गुर्जर (30) है। घटना के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

मौके पर जांच करती पुलिस
मौके पर जांच करती पुलिस

ग्रामीणों के अनुसार, सोमवार सुबह लाला राम गुर्जर का शव घर के पीछे बने बाडे़ में मिला। सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और देखा कि युवक के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है और गला कट गया। जिससे उसकी मौत हुई। आरोपियों व वारदात के कारणों का पता करने में पुलिस जुटी हुई है।

रात को सोया, सुबह बॉडी मिली

जाजोता सरपंच बनवारीलाल जाट ने बताया कि युवक बकरिया चराने का काम करता था। घर पर उसकी पत्नी व बच्चे थे। रात को करीब दस बजे घर आकर सोया। सुबह इसकी बॉडी बाडे़ में मिली। वहीं पर इसकी खुद की कुल्हाड़ी मिली। जिससे उसकी हत्या की गई।

मौके पर मौजूद ग्रामीण व पुलिस।
मौके पर मौजूद ग्रामीण व पुलिस।

पुलिस कर रही है जांच

रूपनगढ़ थाना प्रभारी कंवरपाल सिंह शेखावत ने बताया कि लालाराम गुर्जर का शव उसके घर के पीछे बने बाडे़ में मिला है। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...