पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाेटिस की परवाह नहीं:आनासागर झील में दिनदहाड़े लगातार डाला जा रहा मलबा, नगर निगम का डर नही

अजमेर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आनासागर झील में मलबा डालने का कार्य शनिवार काे भी दिनदहाड़े लगातार जारी रहा। मलबा डालने वालाें में न ताे नगर निगम के नाेटिस का डर है और न ही इस बात की चिंता कि माैके पर निगम ने बाेर्ड भी लगा दिया है। मलबा भी इतनी तेजी से डाला जा रहा है कि उसे फैलाने के लिए रात में ही जेसीबी दाैड़ रही है।

नगर निगम ने इस मामले में झील संरक्षण प्राधिकरण के तहत नाेटिस जारी करने के साथ ही चालीस लाख का जुर्माना तक लगा दिया है लेकिन अभी तक इसका काेई असर नहीं हुआ। शनिवार सुबह झील के पेटे में काफी जगह मलबे के डेर लगे हुए थे। वहां आस पास माॅर्निंग वाॅक के लिए आने वाले लाेगाें से जानकारी ली ताे पता चला कि यहां पर सुबह तक डंपर से मलबा डाला जा रहा था।

नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए वहां पर अपना बाेर्ड लगवा दिया है। निगम में दाे दिन मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव हैं। ऐसे में वहां पर यह निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण हाेने के बाद ही निगम प्रशासन सीधी कार्रवाई करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें