पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Demonstration Against Privatization Of Railways

आक्रोश:रेलवे के निजीकरण के विराेध में किया प्रदर्शन

अजमेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेल बचाओ - देश बचाओ अभियान के तहत बुधवार काे भी विराेध प्रदर्शन किया गया। भारतीय रेल का निजीकरण करने, नई पेंशन स्कीम रदद् करने, महंगाई भत्ता फ्रीज करने और अन्य मांगों के लेकर ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन और वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन के आह्वान पर जनजागरण सप्ताह के तहत ये प्रदर्शन किया गया।

जानकारी के अनुसार 14 से 19 सितंबर तक जनजागरण सप्ताह मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में बुधवार काे वेस्टर्न रेलवे एम्प्लॉइज यूनियन की जीएलओ (लेखा) शाखा, अजमेर की ओर से यातायात और संकलन लेखा कार्यालय, पश्चिम रेलवे अजमेर परिसर में रेलवे के निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने बैच लगाकर, स्लाेगन लिखकर अपना विरोध दर्ज कराया।

इस कड़ी में गुरुवार काे यूनियन के महामंत्री जेआर भोसले और अध्यक्ष आरसी शर्मा की ओर से वेबिनार का आयाेजन किया जाएगा। इस वेबिनार में अजमेर के शाखा सचिव सतीश गोयल भी भाग लेंगे। विरोध प्रदर्शन में सुरेंदर चौहान, देवेंद्र जैन, बसंत झा, रामजीलाल मीणा, प्रदीप गुप्ता, सतीश विजयवर्गीय, लक्ष्मी आनंद, संतोष गहलोत, एलएन मीना माैजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें