• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • During The Cleaning, The Cash And Silver Were Stolen, Absconding As An Injury On The Hand, The Police Inspected The Spot

नौकरानी ने मालिक के घर की चोरी:साफ-सफाई के दौरान चुराई नगदी व चांदी, हाथ पर चोट बताकर हुई फरार

अजमेर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने किया मौका मुआयना कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने किया मौका मुआयना कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

अजमेर में नौकरानी द्वारा मालिक के घर से चोरी कर हाथ में चोट लगने का बहाना बनाकर फरार होने का मामला सामने आया है। पीड़ित मकान मालिक ने रामगंज थाने में नौकरानी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

चंद्रवरदाई नगर निवासी कोटवाल ने बताया कि वह परिवार के साथ फरवरी 2021 महीने से चंद्रवरदाई नगर में निवास करने आए हैं। इस दौरान उन्होंने गीता नाम की नौकरानी को घर की साफ सफाई के लिए रखा था। जिसने उन्हें पूरी तरह विश्वास दिला दीया। पीड़ित मकान मालिक ने बताया कि उन्होंने कुछ दिनों पहले बैंक से 50 हजार रुपए नगदी निकलवा कर अलमारी के लॉकर में रखी थी। बाद में जब देखा तो अलमारी के लॉकर से 50 हजार रुपए नगदी और चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान गायब था। इस दौरान नौकरानी गीता को पता चल गया कि परिवार को चोरी की सूचना मिल गई है। इसके बाद नौकरानी गीता ने हाथ में चोट लगने का बहाना कर बीच में सफाई करते हुए घर से चली गई और कभी वापस नहीं आई। पीड़ित मकान मालिक सुनीता ने मामले में रामगंज थाने में नौकरानी गीता के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और जांच शुरू कर दी है।

रामगंज थाने के एएसआई बाबूलाल जाटोलिया ने बताया कि परिवादी सुनीता ने नौकरानी पर चोरी करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।