पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा ने महासंपर्क अभियान से फूंका चुनाव का बिगुल:चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने भाेपाें का बाड़ा स्थित मंदिर से की शुरुआत

अजमेर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा ने नगर निगम चुनाव काे लेकर अपनी बिगुल फूंक दिया है। बुधवार काे शहर में महासंपर्क अभियान की शुरूआत की गई। भाजपा के निकाय चुनाव प्रभारी और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने सिविल लाइंस भाेपाे का बाड़ा स्थित शिव मंदिर में मत्था टेक कर इस अभियान का आगाज किया। महाअभियान के आगाज पर भाजपा निकाय चुनाव प्रभारी अरुण चतुर्वेदी के साथ सहप्रभारी अशोक लाहोटी, शहर जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रियशील हाड़ा, विधायक अनिता भदेल, देहात मीडिया प्रभारी मोहित जैन, शहर मीडिया प्रभारी अनीश मोयल सहित पार्टी के पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी भी मौजूद थे।

अरुण चतुर्वेदी ने मेरा परिवार, भाजपा परिवार... मेरा वोट भाजपा को स्लाेगन के साथ कार्यकर्ताओं काे घर घर जाने के लिए कहा। इस महासंपर्क अभियान के जरिए हर बूथ तक जाकर लोगों को पार्टी की नीतियों के बारे में बताना तय किया गया है। बुधवार काे भाजपा के वरिष्ठ नेताओं सहित अन्य कार्यकर्ताओ ने लाेगाें काे भाजपा की रीति नीति की जानकारी देकर निकाय चुनाव में समर्थन मांगा है। सुबह करीब 11 बजे शुरू हुए इस अभियान के तहत अरुण चतुर्वेदी पहले वार्ड नंबर 62 और 64 में गए और लाेगाें से मिले। अरुण चतुर्वेदी ने बताया कि अजमेर नगर निगम के हर वार्ड में मेरा प्रत्याशी मेरा परिवार कमल का फूल इस अभियान के तहत घर-घर जाकर पत्र दिए जा रहे हैं, लोगों को कांग्रेस के कुशासन से अवगत कराया जा रहा है कि किस तरह से जनता बिजली के बढ़े दामों, बेरोजगारी, सही अन्य समस्याओं से त्रस्त है। उन्हाेंने कहा कि अजमेर में इस बार भी निश्चित भाजपा का बाेर्ड बनेगा। 15 जनवरी को भाजपा प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

भाजपा का दृष्टि पत्र बनाने के लिए समिति बनाई
नगर निगम चुनाव काे लेकर भाजपा और कांग्रेस की तुलनात्मक स्थिति जनता के सामने लाने के लिए भाजपा दृष्टि पत्र का प्रकाशन कराएगी। इसके लिए गठित समिति में सांसद भागीरथ चौधरी, निकाय चुनाव संयोजक धर्मेंद्र गहलोत, देहात जिला अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, अरविंद यादव, धर्मेश जैन, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी नीरज जैन और रचित कच्छावा काे शामिल किया गया है। मीडिया प्रभारी अनीश माेयल के मुताबिक भाजपा की उपलब्धियों की जानकारी दी जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser