पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर नेत्रदान संकल्प अभियान शुरू

अजमेर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर भाजपा की और से चलाए जा रहे कार्यक्रमों के तहत बुधवार काे नेत्रदान संकल्प कार्यक्रम शुरू किया गया। उत्तर विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने सात हजार नेत्रदान के संकल्प पत्र भरवाकर जेएलएन में जमा करवाए जाने का लक्ष्य लिया है। विधायक वासुदेव देवनानी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर सेवा सप्ताह के तहत नेत्रदान के माध्यम से नेत्रहीन व्यक्ति के जीवन से अंधकार दूर करने के पुण्य कार्य के लिए लोगों को प्रेरित किया जाएगा।

विभिन्न स्थानों पर शिविर लगाकर संकल्प पत्र भरवाने के साथ ही घर-घर सम्पर्क करके भी संकल्प पत्र भराए जाएंगे। संकल्प लेने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। इस मौके पर क्षेत्र में 70 स्थानों पर गायों को चारा खिलाने के साथ विभिन्न स्थानों पर 70 पौैधे राेपे जाएंगे। लोहा गल स्थित अपनाघर में रहने वाले बेसहारा लोगों को भोजन कराया जाएगा।

भाजपा किसान मोर्चा द्वारा जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के शिशु रोग वार्ड में फल वितरित किए जाएंगे। देवनानी ने बताया कि सुबह 9 बजे वैशाली नगर डिस्पेंसरी के पास, 9.30 बजे पुलिस लाईन चाैराहा, शाम 5 बजे नया बाजार चाैपड़ व केसरगंज परोपकारिणी भवन के पास, पसंद नगर कोटड़ा, शाम 5.30 बजे डिग्गी चाैक अाैर 6 बजे आनासागर चौपाटी पर शिविर लगाए जाएंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें