पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:फोटो स्टूडियो संचालक व लैब टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव, सुपर स्प्रेडर की आशंका

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केसरगंज में फोटो स्टूडियो को सेनिटाइज्ड करता निगमकर्मी।
  • अजमेर जिले में रविवार काे 11 और कोरोना पॉजिटिव केस मिले, कुल संख्या 512 पहुंची
  • सरवाड़ के किला का चौक निवासी 12 वर्षीय किशोर भी कोरोना संक्रमित मिला
Advertisement
Advertisement

अजमेर जिले में कोराेना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को 11 और पॉजिटिव केस सामने आने के साथ ही जिले में अब तक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 512 पहुंच गई है। अजमेर शहर के केसरगंज क्षेत्र में फोटो स्टूडियो संचालक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रविवार को मेडिकल टीम ने स्टूडियो पहुंचकर मरीज के संपर्क में आने वालों की जानकारी जुटाई और मोहल्ले में सेनिटाइजेशन कराया। वहीं, ब्यावर में एक लैैब टेक्निशियन भी संक्रमित मिला है। लैैब टेक्निशियन के पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग अलर्ट हो गया है। पॉजिटिव मरीज के संपर्क में कई लोगों के आने की वजह से विभाग जानकारी जुटा रहा है।। सरवाड़ के किला का चौक निवासी 12 वर्षीय बालक, बड़ा मंदिर के पास रहने वाले 58 वर्षीय पुरुष, ब्यावर हाउसिंग बोर्ड निवासी 65 वर्षीय महिला व 40 वर्षीय पुरुष , ब्यावर प्रताप नगर निवासी 75 वर्षीय पुरुष, जवाजा क्षेत्र से 56 वर्षीय महिला व 35 वर्षीय पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अजमेर में जीवतराम कॉलोनी अजय नगर निवासी 70 वर्षीय पुरुष, पन्नीग्रान चौक की 58 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

डाक कर्मचारी ने जीती कोरोना से जंग
गत दिनों ड्यूटी करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए डाक कर्मचारी ने कोरोना से जंग जीत ली है। डाक प्रवर अधीक्षक पवन कुमार शर्मा ने बताया कि विभाग की ओर से कर्मचारी को हर संभव मदद किया गया।

622 की स्क्रीनिंग और 477 के सैम्पल लिए
सीएमएचओ डॉ. केके सोनी ने बताया कि जिले में रविवार को 622 लोगों की स्क्रीनिंग की गई अैर 477 लोगों के सैम्पल लिए गए।

जांच के लिए खुद मेडिकल टीम को दी सूचना
चंद्रवरदाई नगर में शनिवार को एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर परिजनों ने चिकित्सा विभाग को सैंपलिंग लेने के लिए सूचना दी। बाद में परिजनों को अस्पताल लाकर जांच की गई। 

अहाता मोहल्ले में दुकानें बंद कराई
पॉजिटिव मिलने के बाद भी अहाता मोहल्ले में दुकानों के खुलने और भीड़ जमा होने की सूचना पर रविवार को जिला प्रशासन ने बाजार को बंद करा दिया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement