पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • First Killed And Then Burnt, The Girl Is From Rural Environment; Mehendi Worn On Feet, Red Colored Veil, Green Colored Blouse And Ghagra, Not Identified

खेत की खाई में मिला था शव:पहले मारा और फिर जलाया, ग्रामीण परिवेश से है युवती; पैरों में बिछुड़ी व लगी मेहंदी, लाल रंग की ओढ़नी, हरे रंग का ब्लाउज व घाघरा, शिनाख्त नहीं

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाई में मिला शव। - Dainik Bhaskar
खाई में मिला शव।

अजमेर ब्यावर हाइवे पर एक खेत की डोल के पास बनी खाई में मिले युवती के शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि युवती ग्रामीण परिवेश की है। उसने लाल रंग की ओढ़नी और हरे रंग का ब्लाउज व घाघरा पहन रखा था। उसके पैरों में बिछुड़ी है और मेहंदी लगी थी। पुलिस आसपास के क्षेत्र में गुमशुदा हुई युवती के बारे में पड़ताल कर रही है।

उसके शरीर के पिछले हिस्से के जले कपडों से पुलिस का मानना है कि पहले इसे मार कर उलटा पटका गया और फिर जलाया गया। चेहरा भी पूरी तरह झुलस चुका है। ऐसे में उसके पीछे के हिस्से के कपडे़ ही जले। आस पास मिली शराब व बीयर की बोतलों को लेकर पुलिस को यह भी आशंका है कि हो सकता है कि आरोपियों ने यह बैठकर शराब पी हो और बाद में यह वारदात अंजाम दी हो। यह भी हो सकता है कि यह शराब की खाली बोतल पहले ही यहां पड़ी हो।

सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार जोधा ने बताया कि युवती को यहीं पर जलाया गया है और पास में जले हुए कांटे भी पडे़ है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और शिनाख्ती के लिए आस पास में पूछताछ की जा रही है। शव को मॉर्च्यूरी में रखवा दिया है। उसे पहले मारा और फिर जलाया गया। लेकिन उसे यहीं पर मारा है या फिर कहीं और मार उसे लाए, इसको लेकर भी पुलिस जांच कर रही है।

यह है मामला

हाइवे से करीब दौ सौ मीटर की दूरी पर खेत के लिए डोल खोदी थी और उसकी खाई थी। उसमें बुधवार शाम को पांच बजे एक युवती की उल्टी लाश मिली। युवती के कपडे़ जले हुए थे और लाश भी काली पड़ चुकी थी। फूलने के कारण करीब बारह से पन्द्रह घंटे पुरानी लाश मानी जा रही है। चरवाहे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह जोधा व पुलिस उप अधीक्षक हीरालाल सैनी भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। बाद में विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को भी मौके पर बुला लिया। FSLटीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। शव को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मॉर्च्यूरी में रखवाया।

रात को ही दी थी वारदात अंजाम

मामले की जानकारी भले ही शाम को पांच बजे करीब हुई लेकिन यह वारदात रात को ही हो चुकी थी। हाइवे से करीब दौ सौ मीटर दूरी पर कोई आता जाता नहीं और खेत की खाई में लाश पड़ी थी, इसलिए पता नहीं चल पाया। शाम को जब चरवाहा घर जा रहे थे तो लाश देखी और पुलिस को सूचना दी।

युवती का जला हुआ शव मिला:जिंदा जलाया या मार कर लाए, पुलिस जांच में जुटी; खेत की डोल के पास बनी खाई में मिला, FSL टीम ने जुटाए साक्ष्य, शिनाख्त नहीं

खबरें और भी हैं...