गैंगरेप का मामला:कार में युवती काे नशीली काेल्ड ड्रिंक पिलाकर पांच लाेगाें ने किया दुराचार

अजमेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइंस थाना इलाके में युवती काे कार में नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के चार महीने बाद पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने पांच आराेपियाें के खिलाफ गैंगरेप की धारा 376 डी के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। सीओ नार्थ डाॅ. प्रियंका रघुवंशी तफ्तीश कर रही हैं। रघुवंशी ने बताया कि मामले में पीड़िता के बयान दर्ज किए गए हैं। आराेपियाें की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया है कि 12 अप्रैल काे सद्दाम, महेश भरत, विक्की, सलीम तथा माेहम्मद ने उसे कलेक्ट्रेट गेट के पास कार में बैठा लिया था। आराेपी साेमलपुर और अजयनगर इलाके के निवासी हैं और प्रापर्टी काराेबार से जुड़े हुए हैं।

पीड़िता ने बताया कि वह प्लाॅट खरीदना चाहती थी, इस संबंध में आराेपी सद्दाम से उसका संपर्क हुआ था। सद्दाम उसे पहले प्लाॅट दिखाने के लिए चंद्रबरदाई नगर भी ले गया था। 12 अप्रैल काे कलेक्ट्रेट के सामने से आराेपियाें ने उसे कार में बैठा लिया और कार में बैठे सभी पांच लाेग काेल्ड ड्रिंक पी रहे थे।

उन्हाेंने उसे रेड बुल काेल्ड ड्रिंक पिलाई थी, इसके बाद वह बेसुध हाे गई। पांचाें लाेगाें ने उसके साथ दुराचार किया और बेहाेशी की हालत में उसे सिविल लाइंस इलाके में छाेड़कर चले गए। पीड़िता का कहना है कि वह बदनामी के भय से चुप रही, लेकिन आराेपियाें ने उसे आए-दिन परेशान करना शुरू कर दिया था। मजबूर हाेकर उसने एसपी काे शिकायत दी थी। पीड़िता दलित वर्ग की है। मामले की जांच सीओ नार्थ काे साैंपी गई है।

ससुर ने तांत्रिक के साथ मिलकर पुत्रवधू से किया दुराचार

आदर्श नगर थाना इलाके में ससुर ने पुत्रवधू के साथ एक तांत्रिक बाबा के साथ मिलकर दुराचार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आराेप है कि वारदात में उसके पति, सास तथा ननद ने भी आरोपियों का सहयोग किया था। पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया है कि गढ़ी मालियान इलाके में 5 अगस्त को वारदात का शिकार हुई। पीड़िता के बयान के आधार पर उसके ससुर और धोला भाटा निवासी जगदीश दाधीच तथा पीड़िता की सास और ननद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 डी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...