पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • For The Second Time In Three Days, The ACK Pile Was Opened And Taken Away; The Shop Owner Said Loss Of 15 To 20 Thousand

लॉकडाउन में चोरी:तीन दिनों में दूसरी बार वारदात, ACके पाइल खोलकर ले गए; दुकान मालिक बोला- 15 से 20 हजार का नुकसान

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद मौके पर मालिक। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद मौके पर मालिक।

अजमेर के केसरगंज क्षेत्र में बीते तीन दिनों में एक ही जगह दूसरी बार चोरों ने वारदात अंजाम दी। चोर एक दुकान में लगे AC के बाहर से पाइप आदि खोल कर ले गए। पीड़ित दुकानदार ने करीब 15 से बीस हजार का नुकसान बताया है और कार्रवाई के लिए क्लॉक टावर थाने में शिकायत दी है।

दुकान मालिक राकेश जैन ने बताया कि अभी लॉक डाउन चल रहा है और वैसे ही कामकाज नहीं है और ऐसे में चोरी हो रही है। तीन दिन पहले भी चोर यहां से AC के पाइप वगैरह चुरा कर ले गए। कल रात को भी चोर यहां से AC के पाइप व अन्य सामान चुरा कर ले गए। जैन ने बताया कि गनीमत रही कि दुकान में मशीने व अन्य सामान भी था और चोरों ने उनको नहीं छेड़ा। बाहर ही खुले से AC के सामान लेकर चले गए। उन्होंने बताया कि वैसे इस सामान को फिर से लगाने में उनके पन्द्रह से बीस हजार खर्च हो गए है लेकिन चोरों के लिए इस सामान की कीमत दो से तीन हजार रुपए रही होगी।

बढ़ाई जाए पुलिस गश्त

क्षेत्रवासियों का कहना रहा कि दौ सौ मीटर दूर एक तरफ क्लॉक टावर थाना है और दौ सौ मीटर की दूरी पर ही दूसरी तरफ केसरगंज पुलिस चौकी है। इसके बावजूद चोरी होना सही नहीं है। पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए, ताकि चोरी की वारदातों पर अंकुश लग सके।

खबरें और भी हैं...