पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Four Accused Of Beating And Cutting Hair Arrested, Looking For Others; Uncle Had Registered A Case, The Video Went Viral

नाबालिग से निर्ममता का मामला:मारपीट कर बाल काटने के 5 आरोपी गिरफ्तार; चाचा ने कराया था मामला दर्ज, वायरल हुआ था वीडियो

अजमेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी।

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र के गुर्जरबास में एक नाबालिग की निर्ममता से पिटाई करने के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने नाबालिग की पिटाई के बाद उसका वीडियो भी वायरल किया था और नाबालिग के चाचा ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

पुलिस के अनुसार, यूआईटी कॉलोनी फरीदाबाग निवासी पीड़ित युवक के चाचा ने रिपोर्ट देकर बताया था कि उसका भतीजा खुली मजदूरी करता है और शनिवार रात जब वह घर लौट रहा था तो गुर्जर वास में हेमराज भडाणा व उसके साथियों ने उसका रास्ता रोक कर मारपीट की और सिर के बाल व मूंछ के बाल काट दिए। जिससे उसके भतीजे को मानसिक आघात पहुंचा और आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी गुर्जरवास निवासी अमन गुर्जर,रणजीत गुर्जर,गोविंद गुर्जर व संजय गुर्जर,नितिन नायक को गिरफ्तार किया है।

यह था वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में लोग एक नाबालिग को पकड़ पीट रहे हैं। कोई उसे थप्पड़ मार रहा है तो कोई उसके हाथ पैर तोड़ने की बात कह रहा है। नाबालिग बार-बार लोगों से छोड़ने की मिन्नत करता दिख रहा है। लोग उसे कह रहे हैं कि तेरे साथ एक युवक था, वह कौन था। उसके मुंह से खून निकलने के बाद भी लोगों को रहम नहीं आ रहा। लोगों का आरोप था कि आरोपी ने उनके वाहनों की बैटरी चुराई।

पढे़ं पूरी खबर और वीडियो में देखें मामला....

नाबालिग को चोर बता बेरहमी से पीटा, VIDEO:इतने थप्पड़ जड़े की मुंह से निकलने लगा खून, बाल व मूंछ काटे; वह मिन्नतें करता रहा, रोता रहा, 8 पर FIR

खबरें और भी हैं...