बंदूक व चाकू दिखाकर सर्राफा व्यवसायी को लूटा:पन्द्रह किलो चांदी व दो लाख रुपए से भरा बैग ले गए चार बदमाश

अजमेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्राफा व्यवसायी। - Dainik Bhaskar
सर्राफा व्यवसायी।

अजमेर जिले के पीसांगन थाना क्षेत्र के करनोस से शुक्रवार रात अपने घर ब्यावर लौट रहे ज्वैलर के साथ लूट की वारदात अंजाम दी गई। चार नकाबपोश लुटेरों ने मारपीट कर बंदूक व चाकू की नोक पर करीब पन्द्रह किलो चांदी व दो लाख की नकदी से भरा बैग लूट लिया। घायल ज्वैलर को ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

DSP शमसेर खान ने बताया कि ब्यावर निवासी कमल सोनी की करनोस में ज्वैलरी की दुकान है। वह रोजाना दुकान बंद कर ब्यावर जाता है। शुक्रवार रात वह अपने निजी वाहन में अपने बेटे व एक कर्मचारी के साथ करीब 14-15 किलो चांदी व करीब दो लाख रुपए नकद लेकर रवाना हुआ। बाबरा के कच्चे रास्ते से होते हुए जाते समय रामगढ़ के बाहर भिच्या भाला की पुलिया के पास सोनी के वाहन को पीछे छोड़ते हुए एक काले रंग की कार आगे निकली और आगे लगा दी।

कार जिसमें भी तोड़फोड़ की।
कार जिसमें भी तोड़फोड़ की।

उसमें से चार नकाबपोश लोग निकले और सोनी के वाहन के कांच तोड़कर उससे मारपीट की। बदमाशों ने पिस्टल व चाकू की नोक पर सोनी के वाहन में रखा बैग निकाला और वापस अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। घायल सुनार ने ग्रामीणों को घटना की सूचना दी। इस पर कुछ ही देर में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित की। पुलिस ने मौका मुआयना कर घायल सुनार को ब्यावर चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

(इनपुट-मुकेश कुमार पिलोदिया)