पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर में हादसा:सड़क किनारे खड़े टैंकर में घुसी फॉर्च्यूनर; महिला और उसके बेटा-बेटी समेत टैंकर क्लीनर की मौत

अजमेर13 दिन पहले
हरियाणा निवासी कार मालिक की हालत गंभीर, अजमेर जेएलएन अस्पताल में भर्ती
  • हरियाणा निवासी कार मालिक की हालत गंभीर, अजमेर जेएलएन अस्पताल में भर्ती

जिले के खरवा पास रविवार दोपहर एक फॉर्च्यूनर सड़क पर खड़े टैंकर में जा घुसी। हादसे में एक परिवार के तीन लोग समेत चार की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल अजमेर के अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती है। मरने वाले तीन लोग हरियाणा के रहने वाले थे। वे महाराष्ट्र जा रहे थे।

ब्यावर सदर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह जोधा ने बताया कि गुड़गांव में रहने वाले देशराज फॉर्च्यूनर में अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र जा रहे थे। रास्त में उनकी फॉर्च्यूनर खरवा के पास हाइवे पर खड़े एक टैंकर में जा घुसी। हादसे में उनकी पत्नी सुषमा(45), बेटा निमेष (17) और बेटी की देविका (20) की मौत हो गई। जबकि, देशराज को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में टैंकर के क्लीनर की भी मौत हुई है। हादसे के वक्त वह टैंकर के पीछे खड़ा था। जिससे वह फॉर्च्यूनर और टैंकर की चपेट में आ गया। हादसे के बाद महिला औ क्लीनर ने मौके पर दम तोड़ दिया था, जबकि निमेष और देविका की हॉस्पिटल में मौत हुई।

बना रहे थे खाना
पुलिस के अनुसार टैंकर को हाइवे पर एक तरफ खड़ा करके टैंकर का ड्राइवर और क्लीनर खाना बना रहे थे। हादसे के वक्त क्लीनर अरबाज टैंकर के पीछे से ढाबे की तरफ जाने का प्रयास कर रहा था, तभी वह फॉर्च्यूनर और टैंकर की चपेट में आ गया।

टैंकर में घुसी कार व मौके पर जमा भीड
टैंकर में घुसी कार व मौके पर जमा भीड

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें