पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अजमेर में पुलिस ने दिखाई सख्ती:बेवजह घूमने वालों की धरपकड़; RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव नहीं आने तक संस्थागत क्वारेंटाइन, वाहन भी जब्त किए

अजमेर2 महीने पहले
बेवजह घूमते पकड़ा
  • कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले, मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने वालों पर भी चालान व जुर्माने की कार्रवाई

अजमेर में सोमवार से कर्फ्यू कम लॉकडाउन की नई गाइडलाइन लागू होने के साथ ही पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के पहले दिन से पुलिस ने बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों की धरपकड़ की। उनके वाहन भी जब्त किए। इनको RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव नहीं आने तक संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया। इस दौरान पुलिस ने कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वाले, मास्क नहीं लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने वालों पर भी चालान व जुर्माने की कार्रवाई की।

वाहन मालिकों को पूछताछ करती पुलिस
वाहन मालिकों को पूछताछ करती पुलिस

पुलिस ने सुबह 6 बजे से 11 बजे तक कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की। इसके बाद दोपहर 12 बजे से पुलिस ने सख्ती तेज कर दी। इस दौरान बिना मास्क घूमने वाले, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वाले के चालान किए। इस बीच बेवजह घूमने वाले कुछ युवकों को भी पकड़ा और संस्थागत क्वारेटाइन किया। साथ ही उनके वाहन भी जब्त किए। अलग अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस ने अलग अलग कार्रवाई की।

बाजारों में पसरा सन्नाटा

पुलिस की सख्ती के कारण बाजारों व मुख्य मार्ग पर सन्नाटा पसरा देखा गया। लोगों की बेवजह आवाजाही पर भी अंकुश लगा। लोग काम होने पर ही बाहर निकले। इस दौरान भी इनसे पूछताछ की गई।

खबरें और भी हैं...