नाबालिग से अश्लीलता, छेड़छाड़:शरीर पर हाथ फेरा, दांतों से भी काटा, बने है निशान; पीड़िता की मां ने कराई FIR

अजमेर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

अजमेर जिले के सरवाड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से छेड़छाड़, काटने व रोकने पर उसकी मां के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है। मां की रिपोर्ट पर सरवाड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जडाना निवासी पीड़िता की मां की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि 17 मई की रात करीब 10 से 11 बजे के बीच वह और उसकी पुत्री खेत पर थी तो गणेशपुरा निवासी रिश्तेदार आरोपी व उसकी पत्नी आ गए। आरोपी शराब के नशे में था। उसने उसकी नाबालिग बेटी के शरीर पर जगह जगह हाथ लगाकर छेड़छाड़ की। बाद में जगह जगह दांतों से काट दिया। उसके अंगों पर दांतों से काटने के निशान है। जब विरोध किया तो उसके सिर के बाल पकड़ खीचें और उखाड़ दिए। बीच बचाव करने वह भी गई लेकिन उसके साथ दोनों ने मारपीट करते हुए मुंह व कान पर मुक्के की मारी, जिससे उसे कम सुनाई देने लगा।

बाद में धक्का देकर गिरा दिया। आरोपी नाबालिग से गलत काम करना चाहता था, लेकिन अन्य लोग आ गए और बचाव किया। इसके बाद आरोपी भाग छूटे। पीड़िता की मां का आरोप है कि फिर सरवाड़ थाने में मामला दर्ज कराने गए लेकिन मामला दर्ज नहीं किया। ऐसे में शिकायत एसपी अजमेर को दी गई। एसपी के निर्देश पर सरवाड़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

(इनपुट-ओमप्रकाश आचार्य, सरवाड़)