पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर दरगाह पहुंचे हार्दिक पटेल:बोले- कट्टरता से किसी का भी विकास नहीं होता, कोरोना से लड़ने में फेल हुई केंद्र सरकार

अजमेर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हार्दिक पटेल ने कहा कि तीन साल पहले दरगाह आया था, लेकिन इसके बाद गुजरात सरकार ने उनके राज्य से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी।

गुजरात के कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल शनिवार की अजमेर पहुंचे। यहां उन्होंने ख्वाजा साहब की दरगाह में हाजरी दी। हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार का प्रयास होना चाहिए कि हर वर्ग को पूरी समानता मिले। किसी भी देश के लिए हिंदू मुसलमान के नाम पर राजनीति करना देश के लिए खतरा है। कट्टरता से किसी भी देश का विकास नहीं होता, जहां समानता रहती है, प्यार होता है, वही देश विकास करता है।

पटेल ने कहा कि मौजूदा केंद्र सरकार और गुजरात की राज्य सरकार कोरोना वायरस से निपटने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। हजारों लोगों की जान जा चुकी है। सरकार को चिकित्सा व्यवस्था सही करने और इस समाधान के लिए लड़ना चाहिए था, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया।

पटेल ने कहा कि तीन-चार साल पहले दरगाह आया और हर साल आना था, लेकिन इसके बाद गुजरात सरकार ने उनके राज्य से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी। अब 10 दिन की इजाजत मिली है, तो वे 135 करोड़ देश वासियों की तकलीफ समस्या दूर हो, उसके लिए दुआ करने के लिए अजमेर की ख्वाजा साहब की दरगाह में आए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें