• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Hit On The Head With A Stone, Husband And Daughters Were Inside The House; When He Came Out After Hearing The Voice, He Came To Know, The Reasons Are Not Disclosed

सोती हुई महिला के सिर पर वार कर हत्या:पति व बेटियां घर के अंदर थे; आवाज सुनकर बाहर आए तो लाश दिखी

अजमेर5 महीने पहले
मॉर्च्यूरी में मौजूद लोग।

अजमेर जिले के चौंसला गांव में एक महिला की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। वारदात रात के समय उस वक्त अंजाम दी गई जब महिला घर के बाहर सो रही थी। घर के अन्दर सो रहे पति व बेटियों ने आवाज सुनी तो बाहर आए, लेकिन गेट बाहर से बंद था। बाद में गेट को उखाड़ा और बाहर निकले। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को मॉर्च्यूरी में रखवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।

वहीं, समाज के लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव नहीं उठाया। इसके बाद RPS पूनम और थानाधिकारी जय सुल्तान सिंह की समझाइश के बाद बागरिया समाज ने शव उठाया। बागरिया समाज अध्यक्ष रामपाल बागरिया ने 20 दिसम्बर तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया।

मृतका का पति रामदेव।
मृतका का पति रामदेव।

मृतका रामेश्वरी देवी (40) के पति रामदेव बागरिया ने बताया कि रामेश्वरी बाहर ही सो गई थी और तीन बेटियों के साथ वह अंदर सो रहा था। रात के समय छत पर किसी कूदने की आवाज आई तो उठा। बाहर आने के लिए गेट के पास पहुंचा तो गेट बाहर से बंद था। ऐसे में गेट को उखाड़कर बाहर आया और देखा तो एक बड़ा पत्थर पड़ा था और रामेश्वरी का सिर खून से लथपथ था।

इसके बाद वह चिल्लाया तो लोग आ गए। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया और शव को मॉचर्यूरी में रखवाया। उसने बताया कि उसका न तो किसी से विवाद था और न ही किसी से कोई रंजिश। अराई थाना SHO जय सुल्तानसिंह ने बताया कि पति ने भी किसी पर शक नहीं जताया और ऐसे में फिलहाल कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है।