इंटरव्यू के बहाने होटल मालिक ने किया रेप:इंदौर से अजमेर आई महिला को होटल के कमरे में रेस्ट करने को कहा; दुष्कर्म कर भगाया

अजमेर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में अजमेर के दरगाह रोड पर रॉयल होटल का मालिक होतचंद मोटवानी (57) उर्फ आनंद उर्फ कारा। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में अजमेर के दरगाह रोड पर रॉयल होटल का मालिक होतचंद मोटवानी (57) उर्फ आनंद उर्फ कारा।

इंदौर से अजमेर आई महिला के साथ होटल में रेप किया गया, फिर उसे होटल से भगा दिया गया। रेप का आरोप होटल मालिक पर लगा है। मंगलवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में सामने आया कि होटल मालिक ने महिला को जॉब देने के बहाने बुलाया था। सोमवार शाम पीड़िता ने दरगाह थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला तलाकशुदा है।

कमरे में रुकवाया
दरगाह थाना अधिकारी दलवीर सिंह फौजदार ने बताया कि इंदौर से अजमेर के दरगाह रोड पर रॉयल होटल में इंटरव्यू देने के लिए महिला आई थी। इंटरव्यू से पहले उसने होटल मालिक होतचंद मोटवानी (57) उर्फ आनंद उर्फ कारा को फोन किया। आनंद ने उसे होटल में मिलने बुलाया। महिला होटल पहुंच गई। महिला को कहा कि वह होटल के कमरे में जाकर रेस्ट करे। बाद में वह होटल आएगा तो आगे की बातचीत होगी।

बातचीत के बहाने करने लगा छेड़छाड़
कुछ देर बाद होटल मालिक होतचंद मोटवानी कमरे में पहुंचा। दोनों बातचीत करने लगे। आरोप है कि इस बीच होतचंद गंदी हरकत करने लगा। महिला ने विरोध किया, फिर भी वह नहीं माना और रेप किया। इसके बाद होटल से बाहर निकाल दिया। होतचंद गंगा भवन पंचोली चौराहा ठाकुर कॉलोनी रामनगर का रहने वाला है।