• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • I Had Applied For Mutation By Preparing Land Papers In A Fake Manner, Police Took Action On The Complaint Of The Victim

हिस्ट्रीशीटर भूमाफिया लादू सिंह रावत गिरफ्तार:फर्जी तरीके से जमीन के कागज तैयार कर रजिस्ट्री करा म्यूटेशन के लिए एप्लाई किया था, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

अजमेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर भूमाफिया लादू सिंह रावत। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर भूमाफिया लादू सिंह रावत।

जिले की भिनाय थाना पुलिस ने बगराई स्थित एक खातेदारी जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कर जमीन हड़पने के मामले में शनिवार को भूमाफिया व नसीराबाद थाना सदर के हिस्ट्रीशीटर लादू सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया है। ये पूरी गिरफ्तारी मुखबिर की सुचना पर अंजाम दी गई और बाघसुरी गांव से हिस्ट्रीशीटर लादू सिंह रावत को गिरफ्तार किया गया।

भिनाय SHO महावीर प्रसाद मीणा ने बताया कि SP जगदीश चंद्र शर्मा के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि भू माफिया व नसीराबाद थाना सदर का हिस्ट्रीशीटर बाघसुरी में देखा गया है। इस पर एक विशेष टीम का गठन कर बाघसुरी से लादू सिंह पुत्र लक्ष्मण रावत निवासी बुद्धपुरा नसीराबाद को गिरफ्तार किया गया है।

यह था मामला
SHO महावीर प्रसाद ने बताया कि 19 मार्च को आकोडिया निवासी शिव प्रसाद शर्मा पुत्र स्वर्गीय श्रीधर शर्मा ने भिनाय थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमे बताया कि बगराई स्थित उनकी खातेदारी भूमि को किसी फर्जी व्यक्ति ने लादू सिंह रावत पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत निवासी बुद्धपुरा तहसील नसीराबाद तथा दो गवाह व पहचानकर्ता शांतिलाल पुत्र हजारी तेली निवासी मसूदा व गोपाल पुत्र रतन सिंह जाति रावत निवासी रामपुरा गोला के साथ मिलकर फर्जी दस्तावेज तैयार कर मेरी जमीन हड़पने की नीयत से फर्जी सेल लेटर तैयार करवा कर उप पंजीयन कार्यालय भिनाय में रजिस्ट्री और पंजीयन भी करवा लिया तथा नामांतरण करवाने के लिए आवेदन भी कर दिया है।

भिनाय पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम गठित कर रजिस्ट्री के गवाह शांतिलाल पुत्र हजारी लाल तेली को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था वहीं मुख्य आरोपी लादू सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत शातिर प्रवृत्ति का होने व नसीराबाद थाना सदर का हिस्ट्रीशीटर होने के कारण पकड़ में नहीं आया था।जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...