• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • If The Expenses Were Not Paid For The Water, Then The Wife Was Strangled To Death; Police Absconding For Thirteen year old Daughter, Police In Search Of Husband

अजमेर में नशेड़ी ने पत्नी को मौत के घाट उतारा:खर्चे पानी के पैसे नहीं दिए तो गला काटकर हत्या कर दी; अक्सर होता था लड़ाई-झगड़ा, 13 साल की बेटी को साथ लेकर फरार

अजमेर9 महीने पहले
मौके पर पूछताछ करती पुलिस।

खर्चे-पानी के लिए रुपये देने से इंकार करने पर नशेड़ी पति के सिर पर खून सवार हो गया। सोमवार दोपहर उसने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद वह 13 साल की बेटी को लेकर फरार है। उधर, शाम को विवाहिता की मां वहां पहुंची तो घटना का खुलासा हुआ। खून से लथपथ बेटी की लाश सामने पड़ी थी। गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है।

मौके पर जांच करती पुलिस
मौके पर जांच करती पुलिस

गंज थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि देहली गेट कुम्हार मोहल्ले में रिजवान (20) व उसकी पत्नी शाहीन (19) में विवाद हो गया था। उसके बाद धारदार हथियार से रिजवान ने शाहीन का गला काट दिया। सोमवार शाम साढ़े सात बजे जब शाहीन की मां शाहिदा खातून काम से लौटी तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के चीरघर में रखवा दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

मौके पर मिले खून के धब्बे
मौके पर मिले खून के धब्बे

सीसीटीवी में कैद हुआ

रिजवान ने दोपहर दो बजे करीब वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद अपनी 13 वर्षीय पुत्री अलसिफा को लेकर घर से निकल गया। आस पास के सीसीटीवी में तीन बजे वह बच्ची काे ले जाता दिखा। रिजवान मूलत: इलाहाबाद का रहने वाला है। वह यहां खादिम मोहल्ले में काम करता था। प्रारम्भिक पड़ताल में पता चला है कि वह नशे का आदी था। आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। लगातार पैसों की मांग करता था और पैसे नहीं देने पर आए दिन लडाई-झगड़ा करता था। पुलिस को आशंका है कि वह बेटी के साथ इलाहाबाद भाग गया है।

खबरें और भी हैं...