• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Increased Movement Of Buses Due To Prohibition On Private Vehicles; Social Distancing Was Not Seen On The Bus Stand, Many People Did Not Even Have A Mask On Their Mouth, How Will The Corona Be Controlled?

अजमेर रोडवेज स्टैंड पर लापरवाही:निजी वाहनों पर रोक से बसों में बढ़ी आवाजाही; बस स्टैंड पर नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग, कईंयों के मुंह पर मास्क भी नहीं, कैसे लगेगा कोरोना पर अंकुश

अजमेर6 महीने पहले

अजमेर के रोडवेज बस स्टैंड पर कोरोना गाइड लाइन को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। यहां काउन्टर पर गोले तो बनाए गए है, लेकिन कतार लगती है सटकर। बैंच व अन्य स्थानों पर लोगों की भीड़ है। सोशल डिस्टेंसिंग तो छोड़िए, यहां पर कईयों के मुंह पर मास्क तक नहीं है। सरकार की ओर से सीमाएं सील करने व निजी वाहनों से आवाजाही पर रोक लगाने के कारण यहां भीड़ बढ़ने लगी है। ऐसे में कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए की जा रही सख्ती की बात भी बेमानी साबित हो रही है।

बिना सोशल डिस्टेंसिंग व बिना मास्क के बैठे यात्री
बिना सोशल डिस्टेंसिंग व बिना मास्क के बैठे यात्री

गुरुवार को जब अजमेर रोडवेज बस स्टैंड पर दौरान किया तो वहां के हालात देखकर यह अन्दाजा ही नहीं लगा कि सरकार व प्रशासन की ओर से कोरोना काे लेकर कोई सख्ती कर रखी है। यहां माइक पर सोशल डिस्टेंसिंग रखने व मास्क लगाने की अपील करने के अलावा कुछ नहीं दिखा। अलग अलग जगह से आकर अलग अलग जगह जाने वाले लोग एक दूसरे सटकर बैठे देखे गए। यहां टकट के लिए लगी कतार में भी एक दूसरे से लोग चिपककर खडे़ थे। इस सम्बन्ध में बात करने पर ड्यूटी ऑफिसर रोमेश यादव का कहना रहा कि शादी ब्याह के कारण भीड़ ज्यादा है। कोरोना गाइड लाइन की पालना के साथ बसों में 25 सवारी ही जाए, यह प्रयास करते है। इसके लिए अनाउंस भी कर रहे है और टोकते भी है।

बस स्टैंड पर ऐसे लगी है भीड़
बस स्टैंड पर ऐसे लगी है भीड़
खबरें और भी हैं...