अजमेर में छत की पट्टी गिरने से हादसा:बुजुर्ग महिला की उपचार के दौरान मौत; धमाके की आवाज से सहमे लोग, मौके पर जमा हुई भीड़, नगर निगम की टीम पहुंची

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत से गिरी पट्टी। - Dainik Bhaskar
छत से गिरी पट्टी।

अजमेर के पट्टी कटला क्षेत्र में एक मकान की छत की अचानक दो पट्टी गिर गई। जोरदार धमाके की आवाज से आस पास के लोग सहम गए और मौके पर एकत्र हो गए। बाद में ऊपर जाकर देखा तो पता चला कि एक बुजुर्ग महिला नीचे दबी पड़ी है। जिसे लोगों ने परिजन की मदद से जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। नगर निगम की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के बाद मौके पर जमा लोग
हादसे के बाद मौके पर जमा लोग

जानकारी के अनुसार, नया बाजार, पट्टी कटला क्षेत्र के नवीन लक्ष्मीनारायण मन्दिर के पास एक मकान की छत की दो पट्टी गिर गई। इससे हुए जोरदार धमाके से आस पास के लोग सहम गए। बाद में घर में पहुंचकर देखा तो पता चला कि बुजुर्ग पुष्पादेवी (65) दबी पड़ी है। ऐसे में उसे बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए। जहां उसको भर्ती कर उपचार शुरू हुआ, लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि हादसे के समय घर में बहु, पोता व पोती मौजूद थे। लेकिन वे बच गए। सूचना मिलने पर नगर निगम की टीम भी पहुंच गई और मौका मुआयना किया।

हादसे के बाद पड़ी पट्टियां
हादसे के बाद पड़ी पट्टियां

दो बच्चे भी पास ही बैठे थे

पार्षद अशोक मुद्गल ने बताया कि पुष्पादेवी के पास ही दोनों मासूम पोतेव पोती भी बैठे थे, लेकिन उनके मामूली खंरोचें आई। लेकिन हादसे के बाद वे भी सहम गए। किराए पर रहते है वहां बताया जाता है कि यह भवन लक्ष्मीनारायण मंदिर ट्रस्ट का है और वहां लोग किराए पर रहते है। जिस कमरे में हादसा हुआ, वह पुष्पादेवी ने किराए पर ले रखा था।

हादसे के बाद टूटे गेट व अन्य सामान
हादसे के बाद टूटे गेट व अन्य सामान
खबरें और भी हैं...