पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरपीएससी:मूल्यांकन अधिकारी पदों के लिए आज हाेने वाले इंटरव्यू स्थगित

अजमेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा मूल्यांकन अधिकारी (आयोजना विभाग) के पदों के लिए मंगलवार काे हाेने वाले इंटरव्यू विभाग से मिले पत्र के आधार पर एक दिन पहले सोमवार को ही स्थगित कर दिए। इस संबंध में आयोग की ओर से सोमवार शाम को दिशा-निर्देश जारी किए गए।

आयोग सचिव शुभम चौधरी ने बताया कि आयोग द्वारा मूल्यांकन अधिकारी (आयोजना विभाग) के पदाे के लिए मंगलवार को आयोजित किये जाने वाले साक्षात्कार की तिथि पुनर्निर्धारित कर साक्षात्कार की नवीन तिथि से यथासमय अवगत करा दिया जाएगा। आयोग के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इंटरव्यू के लिए सफल घोषित किए गए अभ्यर्थियों में से कुछ की पात्रता पूरी नहीं बैठ रही है। इसे देखते हुए संभव है आयोग इन अपात्र अभ्यर्थियों के स्थान पर नए अभ्यर्थियों को पात्र घोषित करे। इसके बाद ही इंटरव्यू की नई तिथि घोषित की जाएगी।

तीन अभ्यर्थी पूर्व में भी रहे हैं अपात्र
आयोग द्वारा मूल्यांकन अधिकारी के 6 पदों के के लिए संवीक्षा परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसका परिणाम 20 नवंबर 2020 को घोषित किया गया था। कुल 18 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए पात्र घोषित किया गया। इनमें से 3 अभ्यर्थी बाद में अपात्र हो गए थे। इनके विरुद्ध आयोग द्वारा तीन अन्य अभ्यर्थियों को प्रतिस्थापित किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें