• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Interviews For Senior Demonstrator Posts Will Start From 28; Candidates Will Have To Bring The Corona Test Report 72 Hours Before, It Will Be Till July 13

RPSC ने जारी किया कार्यक्रम:सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पदों के लिए इंटरव्यू 28 से शुरू होंगे;  अभ्यर्थियों को 72 घंटे पूर्व की कोरोना जांच रिपोर्ट लानी होगी, 13 जुलाई तक होंगे

अजमेर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोक सेवा की ओर से RAS 2018 के बाद अब मेडिकल एजूकेशन डिपार्टमेंट में सीनियर डेमोंस्ट्रेटर पदों के लिए इंटरव्यू का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। इन पदों के लिए 28 से इंटरव्यू आरम्भ किए जाएंगे। 13 जुलाई तक चलने वाले इंटरव्यू का कार्यक्रम आयोग ने मंगलवार को जारी कर दिया।

आयोग की संयुक्त सचिव नीतू यादव ने बताया कि सीनियर डेमोंस्ट्रेटर (मेडिकल एजूकेशन डिपार्टमेंट) 2020 की लिखित परीक्षा पूर्व में आयोजित की जा चुकी है। इस परीक्षा में इंटरव्यू के लिए सफल अभ्यर्थियों के इंटरव्यू किए जाने हैं। इस भर्ती के विभिन्न पदों के लिए साक्षात्कार 28 जून 2021 से 13 जुलाई 2021 तक आयोजित किए जाएंगे। इसमें माइक्रोबायोलॉजी के 28 जून से 1 जुलाई तक, 2 जुलाई को कम्यूनिटी मेडिसिन व डेंस्टीट्री, 5 जुलाई को एनाटॉमी तथा 6 से 13 जुलाई तक पैथॉलोजी विषय के इंटरव्यू होंगे।

यादव ने बताया कि साक्षात्कार के समय अभ्यर्थी अपने समस्त मूल प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ अवश्य लाएं अन्यथा साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा। अभ्यर्थियों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट पर समय पर अपलोड कर दिए जाएंगे। साथ ही अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि जिन अभ्यर्थियों ने विस्तृत आवेदन पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए हैं, वे अभ्यर्थी विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट http://rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड कर लें और उसे साक्षात्कार की तिथि एवं समय पर दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों सहित आवश्यक रूप से प्रस्तुत करें।

यादव ने बताया कि इंटरव्यू में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी राज्य एवं केन्द्र सरकार द्वारा कोरोना के संबंध जारी गाइडलाइन की पूर्णतः पालना करेंगे। कोरोना महामारी के मद्दे नजर साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी कोरोना के संबंध में निर्धारित मापदंड अनुसार साक्षात्कार दिनांक से 72 घंटे पूर्व तक की कोरोना जांच रिपोर्ट आवश्यक रूप से लेकर आयोग कार्यालय में उपस्थित हो सकेंगे।

(रिपोर्ट: आरिफ कुरैशी)

खबरें और भी हैं...