घायल कॉन्स्टेबल से मिले नवनियुक्त SP जाट:JLN अस्पताल पहुंचे, देखी व्यवस्थाएं, बताया हालात में सुधार

अजमेर5 महीने पहले
एसपी ने जॉइन करने के बाद वे जेएलएन अस्पताल पहुंचे और कॉन्स्टेबल संदीप की तबीयत पूछी।

राजसमंद के भीम कस्बे में तलवार से हमले के दौरान घायल हुए कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी से अजमेर के नियुक्त पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने मुलाकात की और उनकी कुशलशेम पूछी। इस दौरान अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और डॉक्टर्स से उसकी स्थिति के बारे में भी पूछा। घायल कॉन्स्टेबल की हालात में सुधार बताया।

गौरतलब है कि राजसमंद के भीम कस्बे में बुधवार को कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में विभिन्न संगठनों की ओर से किए गए विरोध-प्रदर्शन के दौरान लोगों की पुलिस से झड़प हो गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने सीकर के लक्ष्मणगढ़ निवासी 39 वर्षीय कांस्टेबल संदीप चौधरी पर तलवार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल संदीप को पहले ब्यावर और फिर अजमेर के जेएलएन अस्पताल रेफर किया। हालत नाजुक होने के कारण भीम से अजमेर तक उसे ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार शुरू किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को अजमेर पहुंचे और जेएलएन अस्पताल पहुंचकर राजसमंद के भीम कस्बे में घायल हुए कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी से मुलाकात की और उनकी कुशलशेम पूछी। इस मौके पर अशोक गहलोत ने घायल कॉन्स्टेबल को हैड कॉन्स्टेबल में प्रमोशन देने और 10 लाख रुपए की सहायता राशि मुख्यमंत्री और पुलिस फंड से देने की घोषणा भी की।

अस्पताल पहुंचकर घायल की पूछी कुशल क्षेम।
अस्पताल पहुंचकर घायल की पूछी कुशल क्षेम।

पढे़ ये खबर भी...

CM अशोक गहलोत पहुंचे अजमेर:घायल कॉन्स्टेबल से पूछी कुशलक्षेम, 10 लाख रुपए की सहायता, हैड कॉन्स्टेबल में प्रमोशन