सेंट्रल जेल में कैदी के पास मिला मोबाइल:पजामे में नाड़े के नीचे थैली में छुपाकर रखा, तलाशी में मिला माोबाइल, मामला दर्ज

अजमेर4 दिन पहले
सिंबॉलिक इमेज

अजमेर की सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी के पास एंड्रॉयड मोबाइल फोन और बैटरी बरामद हुई है। जेल प्रहरी ने मामले में सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस थाने के हेड कांस्टेबल अर्जुनराम ने बताया कि सेंट्रल जेल में सघन तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान वार्ड संख्या 10 के अंदर तलाशी के दौरान विचाराधीन कैदी कुलदीप उर्फ केडी पुत्र अमरसिंह के पास कमर पर पहने हुए पजामे के नाड़े के नीचे प्लास्टिक की थैली में छुपाया हुआ टूटा एंड्रॉयड मोबाइल व साथ ही बैटरी बरामद की गई। मामले में जेल प्रहरी ने जेल प्रशासन के निर्देश पर सिविल लाइंस थाने में विचाराधीन कैदी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस द्वारा मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकलवाई जा रही है। जिससे कि पता चल सके कि विचाराधीन कैदी जेल में बैठकर मोबाइल के जरिए किससे संपर्क कर रहा था।

पूर्व में भी जेल से बरामद हुए मोबाइल

अजमेर की सेंट्रल जेल में जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल की ओर से पदभार ग्रहण करने के बाद जेल में लगातार तलाशी ली जा रही है। इस तलाशी के दौरान अब तक जेल में 55 से अधिक मोबाइल बरामद किए जा चुके हैं। लेकिन यह मोबाइल किसकी मिलीभगत से जेल में भिजवाए जा रहे हैं। इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। जिसके कारण सेंट्रल जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।