जीजा के अपहरण का VIDEO:रोज बहन को पीटता था, इसलिए उठाकर ले गए साले; 6 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर6 महीने पहले
गिरफ्तार आरोपी

अजमेर में जीजा का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सालों ने बहन के साथ हुई मारपीट को लेकर सालों ने जीजा का अपहरण किया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

क्रिश्चियन गंज थाना अधिकारी डॉक्टर रवीश सामरिया ने बताया कि कोटड़ा निवासी परिवादी नानी देवी ने थाने पर उपस्थित होकर अपने पुत्र राकेश कुमार कुमावत के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में पुत्र के सालों पर घर से जबरदस्ती बोलेरो कैंपर गाड़ी में लेजाकर अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था। मामले में टीम का गठन किया गया। जिसमें टीम ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर कार्रवाई करते हुए पीसांगन निवासी लेखराज (38) पुत्र चौथूसिंह, विक्रम सिंह रावत (36) पुत्र चौथूसिंह, नसिंह रावत (22) पुत्र बीरम सिंह, मोतीराम उर्फ मोंटू(22) पुत्र सोहन सिंह, अजीत सिंह (32) पुत्र चेतन सिंह सहित नसीराबाद निवासी प्रताप सिंह(28) पुत्र मेवा सिंह को गिरफ्तार किया है।

थानाअधिकारी डॉक्टर रवीश ने बताया कि आरोपी लेखराज और विक्रम सिंह अपहरण करने वाले के साले हैं। जिन्होंने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जीजा का अपहरण किया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी सालों ने बताया कि जीजा द्वारा उनकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी। जिसे लेकर उन्होंने जीजा का अपहरण कर लिया।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने जीजा का उसके घर से अपहरण किया था। अपहरण की पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें आरोपी साले अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जीजा को उठाकर बोलेरो कैंपर गाड़ी में डालकर ले जाते दिखाई दिए। जिसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...